Create
Notifications

AEW में अपने कैरेक्टर को लेकर डेनियल ब्रायन ने किया बड़ा खुलासा

AEW Dynamite में इस हफ्ते ब्रायन डेनियलसन ने डार्क ऑर्डर मेंबर कोल्ट कबाना का सामना किया था
AEW Dynamite में इस हफ्ते ब्रायन डेनियलसन ने डार्क ऑर्डर मेंबर कोल्ट कबाना का सामना किया था
Subham Pal
ANALYST

पिछले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) उर्फ डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने नए AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page) के सेलिब्रेशन में खलल डाली थी। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। इस सैगमेंट के दौरान ब्रायन हील की तरह व्यवहार कर रहे थे और फैंस भी उन्हें काफी बू कर रहे थे।

अब डेनियल ब्रायन ने AEW में अपने कैरेक्टर के बारे में बात की है और उन्होंने कहा-

"मुझे नहीं पता कि लोग किस बारे में बात कर रहे हैं। मेरा मानना है कि वर्जीनिया के लोग मेरे लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे थे। मुझे नहीं लगता है कि मैंने कुछ गलत कहा था या गलत कहने की कोशिश की थी। लोग मुझे बू करते हैं और मैं झूठ नहीं बोलूंगा कि मुझे जब बू किया जाता है तो यह मुझे काफी अच्छा लगता है। इस चीज़ में कोई मजेदार बात जरूर है। इसलिए मैं कोशिश करूंगा कि मुझे ज्यादा बू मिले। इस वजह से मैं उनके दोस्तों की बुरी हालत कर दूंगा। मैं इसे हील टर्न नहीं मानता बल्कि मैं जैसा हूं, वैसा व्यवहार कर रहा हूं।"

AEW Dynamite में इस हफ्ते डेनियल ब्रायन ने कोल्ट कबाना का सामना किया

.@bryandanielson literally kicked @ColtCabana's teeth out! Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW https://t.co/iAzR4uVFEd

AEW Dynamite में इस हफ्ते डेनियल ब्रायन ने डार्क ऑर्डर के कोल्ट कबाना का सामना किया। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से खतरनाक एक्शन देखने को मिला और अंत में ब्रायन ने कोल्ट को अपने सबमिशन मूव में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था।

यही नहीं, ब्रायन ने कोल्ट कबाना का दांत भी तोड़ दिया था। इसके बाद AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज वहां नजर आए और उनकी ब्रायन के साथ थोड़ी बात-चीत के बाद झड़प हो गई थी। इस झड़प के दौरान पेज, ब्रायन पर भारी पड़े थे और इस वजह से ब्रायन को वहां से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इस चीज़ के कारण ब्रायन और हैंगमैन पेज के मैच को लेकर काफी हाइप बिल्ड हो चुका है।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now