Create

AEW का बड़ा सुपरस्टार है जॉन सीना का बहुत बड़ा फैन, दिया चौंकाने वाला बयान

AEW के बड़े सुपरस्टार ने की जॉन सीना की जमकर तारीफ
AEW के बड़े सुपरस्टार ने की जॉन सीना की जमकर तारीफ
reaction-emoji
Neeraj sharma

AEW स्टार और कंपनी में द डार्क ऑर्डर टीम के मेंबर प्रेस्टन वैंस (Preston Vance) ने कहा है कि वो जॉन सीना (John Cena) के कारण अपने रेसलिंग करियर में सफलता प्राप्त कर सके हैं। वैंस ना केवल सीना की रेसलिंग के फैन हैं, बल्कि रेसलिंग से बाहरी दुनिया में भी वो जॉन के कामों से प्रेरणा लेते हैं।

Approach life with an open mind, and life will open your mind.

वैंस हाल ही में My Mom's Basement with Robbie Fox के पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर गेस्ट बनकर आए, जहां उनसे उन रेसलर्स के बारे में पूछा गया, जिन्हें वो अपने लिए प्रेरणा का स्रोत मानते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने जॉन सीना का नाम लिया।

AEW स्टार ने बताया कि वो जॉन के Make a Wish फाउंडेशन के साथ किए गए काम के भी बड़े फैन हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लोग 16 बार के WWE चैंपियन की कितनी ही आलोचना क्यों ना कर लें, लेकिन कठिन परिश्रम के बाद ही उन्हें इतनी सफलता मिल पाई है।

AEW सुपरस्टार वैंस ने बताया कि उनके करियर की शुरुआत में कोच ने उन्हें एक सलाह दी थी कि रेसलिंग का केवल 5% हिस्सा रिंग में होता है और बाकी 95% उस पर निर्भर करता है कि आप रिंग के बाहर क्या-क्या चीजें करते हैं।

उन्होंने कहा,

"मैं उनका हमेशा से बड़ा फैन रहा हूं, मुझे उनका इन रिंग वर्क ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में उनका काम भी प्रोत्साहित करता है। मुझे लगता है कि Make a Wish फाउंडेशन के साथ मिलकर उन्होंने सबसे ज्यादा इच्छाओं को पूरा किया है। लोग उनकी कितनी ही आलोचना कर लें, लेकिन कड़ी मेहनत करते हुए ही वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं। जब मैंने ट्रेनिंग शुरू की, तब मेरे एक ट्रेनर ने मुझसे कहा था कि रेसलिंग केवल 5% रिंग में की जाती है, बाकी का हिस्सा आपके द्वारा रिंग से बाहरी दुनिया में की जाने वाली चीजों पर निर्भर करता है।"

AEW के स्टार ने जॉन सीना ने Make a Wish फाउंडेशन के साथ काम की तारीफ की

Just a reminder that John Cena has fulfilled over 600 wishes for the Make-A-Wish foundation. He deserves all the birthday wishes, an absolute top tier human. https://t.co/vcJaLp5AAv

प्रो रेसलिंग से मिले फेम के साथ जॉन सीना सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर भाग लेते रहे हैं। जॉन अभी तक गंभीर बीमारियों से जूझ रहे बच्चों की 650 से भी अधिक इच्छाओं को पूरा कर चुके हैं। इस समय वो हॉलीवुड मूवी प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त रहते हैं, फिर भी बच्चों की विश को पूरा करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। इसलिए ये भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं कि क्यों काफी लोग जॉन को अपना हीरो मानते हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...