Create
Notifications

AEW Double or Nothing में होंगे कई धमाकेदार मुकाबले, पूर्व WWE Superstar का भी होगा बड़ा मैच

पुराने एरा की सबसे बेस्ट टीम और न्यू एरा की सबसे बेस्ट टीम का मुकाबला रोचक होगा
पुराने एरा की सबसे बेस्ट टीम और न्यू एरा की सबसे बेस्ट टीम का मुकाबला रोचक होगा
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

इस हफ्ते के AEW Rampage में डबल ऑर नथिंग ( Double or Nothing ) पे-पर-व्यू के लिए तीन बड़े मैचों की घोषणा की गयी। शो की शुरुआत 6 मैन टैग टीम मैच से हुई जहां हाउस ऑफ ब्लैक का सामना फुएगो डेल सोल, एविल उनो और प्रेस्टन वैंस से हुआ।

मैच के अंत में ब्रोडी किंग ने गोंजों बॉम्ब देकर हाउस ऑफ ब्लैक की जीत पक्की की। इसके तुरंत बाद डेथ ट्रायंगल ने बीच में दखल देखने को मिला। उम्मीद के अनुसार शो के बीच में ही एक्सकैलिबर ने AEW Double or Nothing के लिए दोनों टीमों के बीच 6 मैन टैग टीम मैच की घोषणा की।

रेड वेलवेट को मिली हार के बाद AEW विमेंस चैंपियन जेड कार्गिल ने ऐना जे के आने तक क्रिस स्टेटलैंडर पर हमला जारी रखा। बाद में यह जानकारी सामने आई कि AEW Double or Nothing में ऐना जे और जेड कार्गिल के बीच TBS चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

It's official!! #TBS Champion @Jade_Cargill defends her Title against @annajay___ at #AEWDoN (Double Or Nothing) LIVE from Las Vegas, NV on PPV Sunday, May 29th!Tune in NOW to #AEWRampage on TNT! https://t.co/lGmvKaBX8z

आखिरकार उस मैच की घोषणा हुई जिस मैच का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। पूर्व WWE सुपरस्टार्स हार्डी ब्रदर्स का सामना यंग बक्स से AEW Double or Nothing में होगा । जैफ हार्डी के AEW डेब्यू के बाद से ही इस मैच की चर्चा होने लगी थी।

AEW में दिग्गजों के ऊपर हुआ था खतरनाक अटैक

इस हफ्ते के AEW Dynamite के मेन इवेंट में ओवेन हार्ट फाउंडेशन मेंस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में एडम कोल का सामना जैफ हार्डी से हुआ था जहां कोल ने जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई। मैच के बाद अनडिस्प्यूटेड अलाइट ने हार्डी ब्रदर्स पर जानलेवा हमला किया । इस दौरान स्टिंग और डार्बी एलिन ने दोनोंं को बचाने की कोशिश की लेकिन वे भी नाकामयाब हुए ।

Will we see @AdamColePro v @KORcombat in the #OwenHart Men’s Tournament Finals? And the @youngbucks threw down the gauntlet & challenged the #TheHardys (@JEFFHARDYBRAND /@MATTHARDYBRAND) to face them at #AEWDon SUNDAY on May 29th LIVE on PPV 8pm ET/ 7pm CT/ 6pm MT/ 5pm PT! https://t.co/wHQ2alYPjB

रेसलिंग जगत की दिग्गज टीम और AEW की सबसे खतरनाक टीम के बीच होने वाला यह मुकाबला निश्चित तौर पर बहुत ही रोचक होगा। अब पे-पर-व्यू में ही पता चलेगा कि कौन इस मैच में बाजी मारता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...