Create

AEW Double or Nothing 2022: रियल लाइफ जोड़ी ने एक ही इवेंट में 2 टूर्नामेंट्स को जीतकर रचा इतिहास, पूर्व WWE Superstars की करारी हार

AEW Double or Nothing 2022 में रचा गया इतिहास
AEW Double or Nothing 2022 में रचा गया इतिहास

AEW Double or Nothing 2022 में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। जिसमें एडम कोल (Adam Cole) और ब्रिट बेकर (Britt Baker) समेत सभी सुपरस्टार्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ देकर इस इवेंट को यादगार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस बीच मेंस और विमेंस ओवेन हार्ट फाउंडेशन टूर्नामेंट के फाइनल मैचों पर भी सभी की नजरें टिकी हुई थीं।

एडम कोल और समोआ जो ने लगातार 3 मैचों को कड़े संघर्ष के बाद जीतकर फाइनल में प्रवेश किया था। दोनों बेहतरीन रेसलर्स के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबला देखने को मिला, जो 12 मिनट से भी अधिक समय तक चलता रहा। मगर अंत में कोल ने पिन के जरिए समोआ जो को हराकर टूर्नामेंट को जीत लिया है।

दूसरी ओर एडम कोल की रियल लाइफ पार्टनर ब्रिट बेकर ने विमेंस ओवेन हार्ट फाउंडेशन टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी। फाइनल में उनकी भिड़ंत रूबी सोहो से हुई, जो शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थीं। दोनों के बीच रिंग में 13 मिनट से भी अधिक समय तक धमाकेदार एक्शन देखने को मिला, लेकिन अंत में बेकर ने जीत दर्ज की। इसी के साथ एडम कोल और ब्रिट बेकर की रियल लाइफ जोड़ी ने दोनों टूर्नामेंट्स पर कब्जा जमा लिया है।

AEW सुपरस्टार्स एडम कोल और ब्रिट बेकर ने कई बड़े स्टार्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी

एडम कोल और ब्रिट बेकर अब टूर्नामेंट के विजेता बन चुके हैं, लेकिन फाइनल में पहुंचने तक का सफर उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं रहा। कोल ने क्वालीफायर्स में टोमोहिरो इशी, क्वार्टरफाइनल में डैक्स हारवुड और सेमीफाइनल में जैफ हार्डी को बेहद कांटेदार मुकाबले में हराकर अंतिम 2 में प्रवेश पाया था।

वहीं पूर्व AEW विमेंस वर्ल्ड चैंपियन ब्रिट बेकर की फाइनल तक की राह भी आसान नहीं रही। उन्होंने क्वालीफायर्स में डेनियल कामेला, क्वार्टरफाइनल में माकी इटोह और सेमीफाइनल में टोनी स्टॉर्म को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment