Create

AEW के पहले पे-पर-व्यू Double or Nothing से जुड़ी 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

Enter caption

25 मई 2019 (भारत में 26 मई)...ये तारीख प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया को बदलने वाली है। अभी रैसलिंग जगत पर पूरी तरह से WWE का राज है, लेकिन ऑल एलीट रैसलिंग उनकी बादशाहत को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। AEW का पहला पे-पर-व्यू डबल और नथिंग जल्द ही होने जा रहा है।

इस शो में क्रिस जैरिको, कैनी ओमेगा, कोडी रोड्स, डस्टी रोड्स, द यंग बक्स जैसे वर्ल्ड फेमस रैसलर्स लड़ते हुए नजर आएंगे। इस पीपीवी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं, जो रैसलिंग फैंस को जरूर जाननी चाहिए।

1. प्री शो में कैसिनो बैटल रॉयल का आयोजन किया जाएगा। इस बैटल रॉयल का विनर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप का चैंलेजर बन जाएगा।

2. टाय डिलिंजर WWE छोड़कर जा चुके हैं और वो अब AEW में शॉन स्पीयर्स के नाम से डेब्यू करने जा रहे हैं। शॉन बैटल रॉयल में हिस्सा लेंगे।

3. ऑल एलीट रैसलिंग के पीपीवी को लेकर काफी ज्यादा हाइप बन चुका था। जब इसकी टिकटों की बिक्री शुरु हुई तो सिर्फ 4 मिनट के भीतर ही बिक गईं, जिसे एक रिकॉर्ड माना जा सकता है। इतनी जल्दी तो WWE के किसी भी शो की टिकटे नहीं बिकती।

ये भी पढ़ें: AEW के Double or Nothing पे-पर-व्यू से जुड़ी छोटी-बड़ी हर जानकारी

4. ऑल एलीट रैसलिंग को जल्द ही अपना वर्ल्ड चैंपियन मिलेगा। दरअसल कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको के बीच होने वाले मैच का विजेता, कैसिनो बैटल रॉयल के विजेता से बाद में लड़ेगा, जिसकी तारीख तय नहीं हुई है।

5. डबल और नथिंग में कुछ बड़े सरप्राइज़ देखने को मिल सकते हैं। रैसलिंग जगत का कोई बड़ा नाम इस पीपीवी में आकर पूरी दनिया को चौंका सकता है। डीन एम्ब्रोज़, सीएम पंक जैसे रैसलर्स का नाम काफी आगे चल रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment