AEW Dynamite के मैच में हुआ बड़ा बदलाव, 2 दिग्गज Superstars को बाहर किया गया

AEW Dynamite के मैच में हुआ बड़ा बदलाव
AEW Dynamite के मैच में हुआ बड़ा बदलाव

AEW Dynamite में इस हफ्ते एक 10-मैन टैग टीम मैच होने वाला था, लेकिन अब चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और एडम कोल (Adam Cole) इस मैच से बाहर हो गए हैं। आपको याद दिला दें कि Double or Nothing 2022 में हार्डी और कोल, दोनों ने अपने-अपने मैचों को शानदार अंदाज में जीता था।

एक तरफ जैफ हार्डी ने अपने भाई मैट हार्डी के साथ टीम बनाकर द यंग बक्स के खिलाफ मैच लड़ा और बड़ी जीत भी दर्ज की। दूसरी ओर एडम कोल ने Owen Hart Foundation मेंस टूर्नामेंट के फाइनल में समोआ जो को हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है।

इस 10-मैन टैग टीम मैच में द हार्डीज़, क्रिश्चियन और AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस द जुरासिक एक्स्प्रेस की टीम का सामना द यंग बक्स और अनडिस्प्यूटेड एलीट की टीम से होने वाला था। मगर F4Wonline की एक रिपोर्ट के अनुसार अब इस मुकाबले को 8-मैन टैग टीम मैच बना दिया गया है क्योंकि जैफ और कोल इससे बाहर हो गए हैं। हालांकि अभी तक उनके बाहर होने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन उनके बाहर होने की वजह चोट हो सकती है।

अभी तक Dynamite के लिए केवल इस 8-मैन टैग टीम मैच की पुष्टि की गई है और देखना दिलचस्प होगा कि लॉस एंजेलिस में Dynamite के डेब्यू मैं और कौन से सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आते हैं।

AEW सुपरस्टार मैट हार्डी ने अपने भाई के स्वैन्टन बॉम्ब की तारीफ की

लास वेगास में हुए इवेंट के बाद मैट हार्डी ने अपने भाई, जैफ हार्डी द्वारा लगाए गए स्वैन्टन बॉम्ब की खूब तारीफ की। मैट ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जैफ ने टूटे हुए पैर के साथ स्टील स्टेप्स पर मैट जैक्सन को स्वैन्टन बॉम्ब लगाया था। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इस इवेंट में एडम कोल और जैफ हार्डी किसी अन्य किरदार में नजर आते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now