Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स और हाइलाइट्स: 16 अक्टूबर, 2019

  • जैरिको ने लड़ा शानदार मैच
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:47 IST

AEW
AEW

इस हफ्ते AEW डायनामाइट के एपिसोड के दौरान दो टैग टीम टूर्नामेंट मैचों के अलावा दो टाइटल मैच हुए। रिहो ने डॉ. ब्रिट ब्रेकर के खिलाफ अपनी AEW विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की जबकि इस शो के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको ने फिलाडल्फिया स्ट्रीट फाइट मैच में डर्बी एलिन के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की।

इस शो में हुए मैचों के रिजल्ट कुछ इस प्रकार हैं-


#SCU vs द बेस्ट फ्रेंड्स

SCU picked up a huge win

इस शो की शुरुआत SCU vs द बेस्ट फ्रेंड्स के बीच AEW टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट से होनी थी। रिंग में आते वक़्त क्रिस्टोफर डेनियल्स और कज़ारियन पर द लूचा ब्रोज ने हमला कर दिया था। जल्द ही स्कार्पियो स्काई ने आकर द लूचा ब्रोज को भगाया और मैच में चोटिल डेनियल्स की जगह ली।

मैच के दौरान द बेस्ट फ्रेंड्स के ट्रेंट ने एप्रन पर क्ज़ारियन को पाइलड्राइवर देने की कोशिश की लेकिन स्कार्पियो स्काई ने एन मौके पर आकर उन्हें बचाया। चक टेलर को बैरीकेड में मारने के बाद स्काई और कजारियन ने ट्रेंट पर पावरबॉम्ब/स्ट्राइक कॉम्बो लगाकर मैच जीत लिया।

नतीजा: SCU ने द बेस्ट फ्रेंड्स को हराया


#सेंटेना & ऑर्टिज vs जॉन सिल्वर & एलेक्स रेनोल्ड्स

इस हफ्ते सेंटेना और ऑर्टिज की टीम ने जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनोल्ड्स का सामना किया। मैच की शुरुआत सेंटेना और जॉन ने किया। सेंटेना ने तुरंत ही बूट की मदद से रेनोल्ड्स को नीचे गिरा दिया।

इसके बाद उन्होंने ऑर्टिज को टैग किया जिन्होंने सिल्वर को सेंटेना और ऑर्टिज ने सिल्वर को द स्ट्रीट स्वीपर मूव दे दिया और जिसके बाद सेंटेना ने सिल्वर को कवर कर मैच जीत लिया।

Advertisement

नतीजा: सेंटेना और ऑर्टिज ने सिल्वर और रेनोल्ड्स को हराया

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 17 Oct 2019, 13:29 IST
Advertisement
Fetching more content...