WWE से निकाले गए दिग्गज के धमाकेदार डेब्यू से AEW को हुआ जबरदस्त फायदा, रेटिंग्स का हुआ खुलासा 

AEW Dynamite में खूब देखने को मिला एक्शन
AEW Dynamite में खूब देखने को मिला एक्शन

AEW Dynamite के 18 मई वाले एपिसोड की रेटिंग सामने आ चुकी है। वीकली फ्लैगशिप प्रोग्राम ने पिछले हफ्तों में हुए नुकसान से खुद को उबारा है। 840,000 व्यूवर्स से इस हफ्ते छलांग लगाते हुए उन्होंने 922,000 दर्शक हासिल किए हैं। उन्होंने की 18-49 डेमो में 0.33 की रेटिंग बनाए रखी है। इस हफ्ते ओवेन हार्ट टूर्नामेंट में ट्रिपल हेडर देखने को मिला। समोआ जो (Samoa Joe) ने डेब्यू कर रहे जॉनी एलीट (Johnny Elite) के खिलाफ मैच लड़ा। एलीट को WWE में जॉन मॉरिसन के नाम से जाना जाता था और उन्हें पिछले साल निकाला गया था।

AEW Dynamite में पिछले हफ्ते फैंस को ओवेन हार्ट कप के क्वार्टरफाइनल देखने का मौका मिला था। इस मैच में डार्बी एलिन और जैफ हार्डी की भिड़ंत देखने को मिली थी। मेन इवेंट से पहले उनके मैच को काफी शानदार तरीके से बनाया गया था।

AEW Dynamite में इस हफ्ते क्या हुआ?

ब्रिट बेकर, समोआ जो और जोकर के रूप में एंट्री लेने वाले काइल ओ'राइली तथा फेनिक्स ने ओवेन हार्ट फाउंडेशन के क्वार्टर फाइनल मैच में हिस्सा लिया था। जैफ हार्डी और एडम कोल के बीच हुए मुकाबले से फैसला होना था कि कौन फाइनल में जा रहा है। जैफ को इस मैच में मुश्किल हुई और कोल ने Double or Nothing के लिए अपना टिकट फाइनल करा लिया।

मैच के बाद हार्डी ब्रदर्स पर हमला किया गया था। स्टिंग और डार्बी एलिन ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की थी, लेकिन इन दोनों पर भी बुरी तरह से हमले किए गए थे। हैंगमैन पेज ने डीडीटी स्टार कोनोशुके टकेशिटा को हराया। पूरे मैच के दौरान वर्ल्ड चैंपियन की निगाहें सीएम पंक पर थीं। कीथ ली और स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने वर्कहॉर्समेन को हराते हुए जंगल बॉयज और लूचासर्स के खिलाफ चैलेंजर के रूप में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

AEW में लगातार जबरदस्त एपिसोड देखने को मिल रहे हैं और फैंस बात को जानने में इच्छुक हैं कि आखिर ओवेन हार्ट टूर्नामेंट के फाइनल में किन सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिलता है और इस ऐतिहासिक टूर्नामेंट को आखिर कौन जीतता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now