AEW Dynamite, 22 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

AEW डायनामाइट
AEW डायनामाइट

इस हफ्ते AEW डायनामाइट में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि AEW को सीमित चीजों के साथ काम करना पड़ रहा है और इसके बावजूद रेसलर्स अपने परफॉर्मेंस के जरिए हर हफ्ते शो को सफल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस हफ्ते AEW डायनामाइट के अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

#1.अच्छी बात: दो टूर्नामेंट मैच

इस हफ्ते शो के मेन इवेंट में किप सेबियन vs डस्टिन रोड्स का शानदार मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान पेनलोप फोर्ड और ब्रांडी रोड्स भी रिंगसाइड पर लड़ते हुए नजर आए। डस्टिन रोड्स इस मैच में सेबियन के ध्यान भटकने का फायदा उठाकर उन्हें कैनेडियन डिस्ट्रॉयर देकर मैच जीत लिया।

इसी तरह सैमी गुवैरा और डर्बी एलिन के बीच भी शानदार मैच देखने को मिला और इस मैच में डर्बी एलिन ने बड़ी जीत दर्ज की। आपको बता दें, डर्बी एलिन का अगला मुकाबला कोडी रोड्स से होने वाला है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह मैच भी काफी शानदार होने वाला है।

#1.बुरी बात: WWE और विंस मैकमैहन की आलोचना करना

इस हफ्ते AEW में प्रोमो में ब्रॉडी ली ने खुद और द डार्क ऑर्डर फैक्शन की तुलना ब्रे वायट और उनके फैक्शन वायट फैमिली से की। आपको बता दें, वायट फैमिली फैक्शन को प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे लोकप्रिय फैक्शंस में से एक माना जाता है और उनसे द डार्क ऑर्डर जैसे फैक्शन की तुलना करना गलत है। अपने इस प्रोमो के दौरान ब्रॉडी ली ने विंस मैकमैहन पर भी तंज कसा।

मुझे लगता है कि यह गीमिक ब्रॉडी ली के लिए सही नहीं है और इसके बजाए उन्हें अपने कैरेक्टर को नया रूप देना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2.अच्छी बात: The Bubbly Bunch

The Bubbly Bunch का पहला एपिसोड कुछ खास नहीं था लेकिन इस हफ्ते क्रिस जैरिको ने अपने बैंड मेंबर्स के साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और यह कहना गलत नहीं होगा कि The Bubbly Bunch का दूसरा एपिसोड काफी शानदार था।

इसके अलावा, इस हफ्ते द इनर सर्किल के मेंबर्स ने एक सैनिटाइजर जीतने के लिए एक डांस कम्पटीशन में हिस्सा लिया था और देखा जाए तो यह काफी मजाकिया सैगमेंट था।

#2.बुरी बात: मैचों के रिजल्ट्स का पहले से ही पता होना

आपको बता दें, इस महामारी के वक्त में AEW को काफी कम सुपरस्टार्स के साथ काम करना पड़ रहा है। यही कारण है कि AEW रोस्टर को काफी सारे मैचों में कम्पीट करना पड़ता है और यही कारण है कि इन मैचों के रिजल्ट्स का अंदाजा कोई भी फैन आसानी से लगा सकता है और यह काफी बुरी बात है।

भले ही, कैनी ओमेगा के मैच काफी मनोरंजक होते हैं लेकिन जब वह अपने से कम लेवल वाले सुपरस्टार्स का सामना करते हैं तो यह बात सभी को पता है कि उस मैच में कैनी ओमेगा की जीत होगी। AEW को आगे इस तरह के मैच कराने से बचना चाहिए जिसका रिजल्ट फैंस पहले से ही जानते हो।

#3.अच्छी/बुरी बात: मैट हार्डी का कैरेक्टर से बाहर निकलना और वापस आना

मैट हार्डी का इस हफ्ते का प्रोमो कुछ खास नहीं था और आपको बता दें, वह अपने इस पूरे प्रोमो के दौरान कभी ब्रोकेन कैरेक्टर और कभी अपने असली रूप में व्यवहार करते हुए नजर आए।

हालांकि, यह सैगमेंट उतना भी बुरा नहीं था लेकिन अगर हार्डी, क्रिस जैरिको के खिलाफ हार्डी कम्पाउंड स्टैंडआउट मैच के जरिए WWE के फायर फ्लाई फनहाउस मैच और बोनयार्ड मैच को टक्कर देना चाह रहे हैं तो उन्हें कुछ अलग हटकर करना होगा नहीं तो उनका यह मैच बुरी तरह फ्लॉप साबित हो सकता है।

#3.अच्छी/बुरी बात: द ऑरेंज कैसिडी मैच

इस हफ्ते AEW में हुआ ऑरेंज कैसिडी vs जिमी हैवक का मैच कुछ खास नहीं था और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि जिमी हैवक उतने शानदार परफॉर्मर नहीं है लेकिन यह कहना भी गलत नहीं होगा कि मैचों के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर ऑरेंज कैसेडी भी इस हफ्ते दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जो भविष्य में बड़े हॉलीवुड स्टार बन सकते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now