Create

AEW Dynamite के ऑफ एयर होने के बाद पूर्व WWE यूएस चैंपियन ने कोडी रोड्स पर किया खतरनाक हमला

AEW Dynamite में इस हफ्ते एंड्राडे ने कोडी रोड्स पर हमला किया था
AEW Dynamite में इस हफ्ते एंड्राडे ने कोडी रोड्स पर हमला किया था

AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो के ऑफ एयर होने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर हमला हुआ। बता दें, पूर्व WWE यूएस चैंपियन एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) ने कोडी पर हमला किया था। शो के मेन इवेंट में कोडी रोड्स, AEW टैग टीम चैंपियंस लूचा ब्रोज और पैक (PAC) के साथ मिलकर 8 मैन टैग टीम मैच में मलाकाई ब्लैक (Malakai Black), FTR और एंड्राडे की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

फैंस को यह मैच काफी पसंद आ रहा था और इस दौरान अर्न एंडरसन और टुली ब्लैनचार्ड भी नजर आए थे।

If #TullyBlanchard & @TheArnShow can agree on one thing it's that they don't care for @JoseAssistant - Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/e7Dsa2Czfg

मैच के अंत में ब्लैक ने पैक का ध्यान भटका दिया था और इसका फायदा उठाकर एंड्राडे, पैक को हैमरलॉक डीडीटी देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। मैच खत्म होने के बाद एंड्राडे ने रिंगसाइड पर जाकर कोडी पर जबरदस्त तरीके से हमला कर दिया था।

इसके बाद एंड्राडे ने पूर्व TNT चैंपियन को एक और हैमरलॉक डीडीटी दे दिया था। इस दौरान एरीना में मौजूद फैंस भी कोडी के खिलाफ थे और वो कोडी के लिए यू डिजर्व टी के चैंट्स लगा रहे थे। यही नहीं, इस दौरान फैंस कोडी को बू भी कर रहे थे।

youtube-cover

AEW में कोडी रोड्स vs एंड्राडे के लिए स्टेज सेट हो चुका है

Don't you know you gotta keep it TRANQUILO like @AndradeElIdolo? #AEWDynamite #AEWonTNT https://t.co/uBpySViuH6

AEW Dynamite में इस हफ्ते एंड्राडे द्वारा कोडी पर हुए हमले की वजह से एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच के लिए स्टेज सेट हो चुका है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी बार 3 नवंबर को AEW Dynamite के एक एपिसोड के दौरान मुकाबला हुआ था और इस मैच में एंड्राडे ने कोडी रोड्स को मात दी थी।

हालांकि, यह मैच केवल 10 मिनट लंबा था और इस मैच के जरिए संकेत दिए गए थे कि अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लंबा मैच होता है तो उस मैच के दौरान क्या-क्या देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो हर बीतते दिन के साथ कोडी को मिलने वाले बू की संख्या बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान फैंस का क्या रिएक्शन रहने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment