AEW Dynamite के व्यूअरशिप में आया जबरदस्त उछाल, रेटिंग्स के मामले में WWE Raw को दी मात

AEW Dynamite इस हफ्ते रेटिंग्स के मामले में WWE Raw को मात देने में कामयाब रहा
AEW Dynamite इस हफ्ते रेटिंग्स के मामले में WWE Raw को मात देने में कामयाब रहा

AEW Dynamite ने इस हफ्ते 18-49 डेमोग्राफिक रेटिंग के मामले में WWE Raw को मात दे दी। इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के रेटिंग्स में बढ़ोतरी देखने को मिली, हालांकि, व्यूअरशिप के मामले में इस हफ्ते भी WWE रॉ (Raw), Dynamite के शो से काफी आगे रहा। ब्रैंडन थ्रस्टन के अनुसार, इस हफ्ते Dynamite के शो की व्यूअरशिप 1.03 मिलियन और डेमो रेटिंग 0.44 रही। वहीं, पिछले हफ्ते इस शो की व्यूअरशिप 969,000 जबकि डेमो रेटिंग 0.39 रही थी।

अगर Raw की बात की जाए तो इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो की व्यूअरशिप 1.61 मिलियन और डेमो रेटिंग 0.43 रही। यह बात ध्यान देने योग्य है कि Raw को काफी कम्पटीशन का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद भी यह शो अपनी पिछले हफ्ते की रेटिंग बरकरार रखने में कामयाब रहा। वहीं, Dynamite की रेटिंग को जॉन मोक्सली और कोडी रोड्स की वापसी का फायदा मिला। बता दें, मोक्सली की 3 महीने बाद वापसी हुई है और कोडी रोड्स ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से कुछ हफ्ते ब्रेक पर रहने के बाद वापसी की।

डेव मैल्टजर के अनुसार, केबल चार्ट पर AEW Dynamite के शो को पहला स्थान मिला। वहीं, शो का टॉप 3 सैगमेंट जॉन मोक्सली की वापसी, मिक्स्ड टैग टीम मैच और कोडी रोड्स का प्रोमो रहा।

AEW Dynamite में इस हफ्ते एडम कोल & ब्रिट बेकर ने टैग टीम मैच में ऑरेंज कैसिडी & क्रिस स्टेटलैंडर को हराया था। वहीं, द स्टिंग & डार्बी एलिन ने मेन इवेंट में The Acclaimed को मात दी थी। साथ ही, सीएम पंक ने शो में शॉन स्पीयर्स को 15 सेकेंड के अंदर हराया था। इसके अलावा ब्रॉडी किंग ने अपना इन-रिंग डेब्यू करते हुए मलाकाई ब्लैक के साथ टीम बनाकर Varsity Blondes के खिलाफ मैच में जीत दर्ज की थी।

AEW Rampage के लिए कई मैचों का ऐलान किया गया है

AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए 4 मैचों का ऐलान किया गया है। इस शो में जॉन मोक्सली, इथान पेज का सामना करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, द यंग बक्स टैग टीम मैच में ट्रेंट & रॉकी रोमेरो का सामना करेंगे।

इसके अलावा TBS चैंपियन जेड कार्गिल, ऐना जे के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगी और यह उनका पहला टाइटल डिफेंस होने वाला है। साथ ही, युवा स्टार हुक भी एक्शन में नजर आएंगे और उनका मैच सर्पेंटिको से होगा।