AEW Dynamite: Big Business- पूर्व WWE Superstar ने शानदार अंदाज में किया डेब्यू, टाइटल मैच में मचा बवाल, दिग्गज को मिली बड़ी जीत

AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा
AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा

AEW Dynamite: AEW डायनामाइट (Dynamite) का खास बिग बिजनेस (Big Business) एपिसोड देखने को मिला। यह काफी धमाकेदार साबित हुआ। शो की शुरुआत में पूर्व WWE सुपरस्टार का डेब्यू देखने को मिला। वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का आयोजन हुआ, वहीं मेन इवेंट मैच के बाद जबरदस्त बवाल मचा। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite: Big Business स्पेशल शो के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite: Big Business रिजल्ट्स

- पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स उर्फ मर्सेडीज़ मोने ने डेब्यू के साथ शो की शुरुआत की। उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा और विमेंस डिवीजन को हाइप किया। बाद में मर्सेडीज़ मोने ने विलो नाईटइंगेल को धमकी दी और बताया कि वो आधिकारिक तौर पर AEW का हिस्सा बन गई हैं।

- समोआ जो ने बैकस्टेज इंटरव्यू द्वारा वार्डलो को धमकी दी और बताया कि अभी उनकी दुश्मनी खत्म नहीं हुई है।

- एडम कोल ने वीडियो पैकेज द्वारा वार्डलो को हाइप किया।

- समोआ जो और वार्डलो के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। मैच की शुरुआत में वार्डलो का पलड़ा भारी रहा और बाद में समोआ जो ने अच्छे मूव्स का उपयोग किया। अंत में जो के कोकिना क्लच पर वार्डलो ने टैपआउट किया। समोआ ने टाइटल रिटेन रखा। मैच के बाद स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने सिक्योरिटी पर हमला किया लेकिन इतनी देर में वर्ल्ड चैंपियन बैकस्टेज चले गए।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा यंग बक्स और काजूचिका ओकाडा ने अपने विरोधियों को धमकी दी।

- यंग बक्स और काजूचिका ओकाडा का एडी किंग्सटन, पैक और पेंटा एल ज़ीरो एम के खिलाफ सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। निक जैक्सन ने एडी पर लो ब्लो लगाया और ओकाडा ने रैनमेकर फिनिशर लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की।

- विल ऑस्प्रे ने ब्रायन डेनियलसन के खिलाफ भविष्य में लड़ने को लेकर उत्साह दिखाया। उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को पता चल जाएगा कि दोनों में से बेहतर कौन है।

- बैकस्टेज सैगमेंट में डेओना पुर्राज़ो ने एक मिस्ट्री पार्टनर लाने के संकेत दिए।

- जे वाइट ने सिंगल्स मैच में डार्बी एलिन का सामना किया और बड़ी जीत प्राप्त की। मैच के बाद जे वाइट और द गन्स ने डार्बी पर हमला किया। अक्लेम्ड और बिली गन ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की। वाइट और उनके साथियों ने फैक्शन पर भी हमला कर दिया। उन्होंने डार्बी के पैर को भी चोटिल किया।

- क्रिस जैरिको और हुक ने एक टैग टीम मैच में गेट्स ऑफ एगनी को हराया।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा काइल ओ'राइली ने ब्रायन कीथ के साथ AEW Collision के लिए अपना मैच कन्फर्म किया। अनडिस्प्यूटेड किंगडम ने दखल दिया और काइल को सिंगल्स रन के लिए प्रोत्साहित किया।

- क्रिस जैरिको ने बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा हुक को अगले हफ्ते मैच के लिए चैलेंज किया।

- विलो नाईटइंगेल ने AEW Dynamite के मेन इवेंट में रिहो को हराया। मैच के बाद जूलिया हार्ट और स्काई ब्लू ने विलो पर हमला किया। मर्सेडीज़ मोने ने आकर नाईटइंगेल को बचाया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।