Create

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए हुआ बड़े मैच का ऐलान, दो पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बीच होगा मुकाबला

AEW Dynamite में अगले हफ्ते एंड्राडे का सामना कोडी रोड्स से होगा
AEW Dynamite में अगले हफ्ते एंड्राडे का सामना कोडी रोड्स से होगा
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए दो पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बीच मैच की घोषणा हुई है। बता दें, कोडी रोड्स (Cody Rhodes), एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इस मैच की घोषणा Dynamite के हालिया एपिसोड के दौरान हुई थी जब कोडी और पैक की एंड्राडे और मलाकाई ब्लैक (Malakai Black) से झड़प हो गई थी।

सबसे पहले पूर्व TNT चैंपियन कोडी रोड्स ने क्राउड को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने AEW के लिए काफी कुछ किया है और हील टर्न लेना उनके लिए आसान रास्ता है लेकिन उन्होंने हील टर्न लेने से मना कर दिया। कोडी के इस स्टेटमेंट के बाद क्राउड ने उन्हें काफी बू किया और जल्द ही एंड्राडे ने उनके सैगमेंट में दखल डाली।

इसके बाद पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे ने यह कहते हुए कोडी रोड्स का मजाक उड़ाया कि बेबीफेस होने के बावजूद भी क्राउड उन्हें पसंद नहीं करता है। जैसे ही एंड्राडे एल इडोलो ने रिंग में एंट्री की, एरीना में लगी लाईट बुझ गई और जल्द ही मलाकाई ब्लैक नजर आए। इसके बाद ब्लैक & एंड्राडे ने मिलकर कोडी और अर्न एंडरसन पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही पैक वहां आ गए।

.@CodyRhodes wearing black can't be a coincidence 👀 We hear from the man who defeated the House of Black NOW on #AEWDynamite https://t.co/y81Nu5pu93

पैक ने वहां आने के बाद एंड्राडे और ब्लैक पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें वहां से भगा दिया। इसके थोड़ी देर बाद ही अगले हफ्ते AEW Dynamite के शो के लिए एंड्राडे vs कोडी रोड्स के मैच की घोषणा कर दी गई।

क्या कोडी रोड्स AEW में हील टर्न लेंगे?

.@CodyRhodes wearing black can't be a coincidence 👀 We hear from the man who defeated the House of Black NOW on #AEWDynamite https://t.co/y81Nu5pu93

इस हफ्ते AEW Dynamite में कोडी रोड्स के हील टर्न लेने से मना करने के बाद क्राउड ने उन्हें काफी बू किया था। कोडी ने यह भी कहा था कि हील टर्न लेने पर उनके लिए चीज़ें आसान हो जाएगी। ऐसा लग रहा है कि कोडी के लिए हील टर्न लेना जरूरी है। AEW में शुरूआती दिनों में कोडी रोड्स बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे और तब से लेकर आज तक उनका कैरेक्टर काफी विकसित हो चुका है।

कोडी की वर्तमान समय में ऐसी स्थिति है जैसी जॉन सीना की WWE में 'Rise above Hate' स्टोरीलाइन के दौरान हुआ करती थी। इस दौरान सीना ने फैंस के बीच लोकप्रिय बने रहने की काफी कोशिश की थी लेकिन इसके बावजूद भी कई फैंस उन्हें बू किया करते थे। ऐसा लग रहा है कि वर्तमान समय में कोडी बेबीफेस सुपरस्टार बने रहना चाहते हैं और वक्त बताएगा कि वो हील टर्न लेंगे या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...