Create
Notifications

AEW Dynamite में डेनियल ब्रायन ने WrestleMania का जिक्र करते हुए दिए हील टर्न लेने के संकेत

AEW Dynamite में इस हफ्ते डेनियल ब्रायन ने हील टर्न लेने के संकेत दिए
AEW Dynamite में इस हफ्ते डेनियल ब्रायन ने हील टर्न लेने के संकेत दिए
Subham Pal
ANALYST

AEW Dynamite में इस हफ्ते डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) उर्फ ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने उस वक्त फैंस को सरप्राइज कर दिया जब उन्होंने नए AEW चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page) के साथ सैगमेंट के दौरान WrestleMania का जिक्र किया। वर्जीनिया में इस हफ्ते हुए शो की शुरूआत डार्क ऑर्डर ने की और उन्होंने होमटाउन हीरो का स्वागत किया। हैंगमैन पेज को एंट्री करते वक्त फैंस से काफी चीयर मिला और फैंस ने 'यू डिजर्व इट' के चैंट्स भी लगाए।

LET THEM FIGHT! It's boiling over between @theAdamPage and @bryandanielson! Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/MQ1uVxlwRR

हालांकि, जल्द ही AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज के नए चैलेंजर डेनियल ब्रायन ने उनके सैगमेंट में दखल दिया। दखल देने के बाद ब्रायन ने पहले पेज को बधाई दी और कहा कि वो दुखी हैं कि उनके प्रतिद्वंदी कैनी ओमेगा नहीं हैं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली और ब्रायन ने इस सैगमेंट के दौरान WrestleMania 30 में मिली वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने WrestleMania 30 में जीत मिलने के एक दिन बाद हैंगमैन पेज की तरह अपनी जीत सेलिब्रेट करने के बजाए मैच लड़ा था।

इसके बाद AEW चैंपियन हैंगमैन पेज ने ब्रायन को शो में मैच के लिए चैलेंज कर दिया लेकिन ब्रायन ने यह कहते हुए मैच लड़ने से इनकार कर दिया कि वो नहीं चाहते कि पेज हारने के बाद बहाने बनाए। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लगभग फाइट हो ही गई थी लेकिन डार्क ऑर्डर ने पेज को रोक लिया था। इस सैगमेंट के जरिए ब्रायन ने हील टर्न लेने के संकेत दिए थे और उन्हें फैंस से हील सुपरस्टार के जैसी ही प्रतिक्रिया मिली थी।

AEW Dynamite में डेनियल ब्रायन ने ईविल उनो को हराया

The American Dragon has put @theAdamPage's friends in #DarkOrder on his hit list and calls out Chicago's own @ColtCabana for next week's #AEWDynamite in the Windy City. Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/TFiF5GaubR

हैंगमैन पेज के साथ सैगमेंट के बाद डेनियल ब्रायन, डार्क ऑर्डर के ईविल उनो के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इस मैच के दौरान ईविल ने ब्रायन को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन मैच में ज्यादातर समय ब्रायन का दबदबा देखने को मिला था। अंत में ब्रायन ने ईविल उनो को रनिंग नी और कई स्टॉम्प देने के बाद ट्रांयगल होल्ड में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था।

मैच के बाद ब्रायन ने कहा कि वो ना केवल हैंगमैन पेज को हराकर नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे बल्कि वो डार्क ऑर्डर फैक्शन को भी पूरी तरह बर्बाद कर देंगे। इसके बाद ब्रायन ने अगले AEW Dynamite के लिए डार्क ऑर्डर के कोल्ट कबाना को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now