Create
Notifications

AEW Dynamite में इस हफ्ते ड्रीम मैच का हुआ ऐलान, दो पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बीच होगा मुकाबला

AEW Full Gear में डेनियल ब्रायन का रुसेव उर्फ मीरो से मुकाबला होगा
AEW Full Gear में डेनियल ब्रायन का रुसेव उर्फ मीरो से मुकाबला होगा
Subham Pal
ANALYST

AEW Dynamite में इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में मीरो (Miro) ने ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) को हराते हुए AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई। बता दें, फाइनल में मीरो का सामना ब्रायन डेनियलसन उर्फ डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) से होगा और यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

.@ToBeMiro taps out @orangecassidy to advance to the World Title Eliminator Tournament Finals - Tune in Live Nationwide for #AEWDynamite on @tntdrama NOW https://t.co/tt62yFOmqU

मीरो को इस मैच में अंतिम समय में जॉन मोक्सली की जगह शामिल किया गया। बता दें, जॉन मोक्सली निजी कारणों की वजह से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। इस हफ्ते के शो के दौरान जॉन मोक्सली की अनुपस्थिति के बारे में सबसे पहले जिक्र किया गया और इसके बाद मीरो को वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के फाइनल में मोक्सली की जगह शामिल करने की घोषणा की गई। इस मैच को शो के मेन इवेंट में कराया गया था।

इस मैच के दौरान मीरो ने ज्यादातर वक्त ऑरेंज कैसिडी पर अपना दबदबा बना रखा था लेकिन एक वक्त कैसिडी यह मैच जीतने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, अंत में, मीरो ने कैसिडी को रनिंग टैकल, सुपरकिक देने के बाद गेम ओवर में लॉक करते हुए इस मैच को जीत लिया था। इस मैच के दौरान ब्रायन कमेंट्री बूथ पर मौजूद थे और मैच खत्म होने के बाद वो रिंग में गए।

We now know it will be @ToBeMiro against The American Dragon @bryandanielson in the #AEW World Title Eliminator Tournament Finals at #AEWFullGear next Saturday on PPV!#AEWDynamite https://t.co/QXNpgm22M6

इस दौरान ब्रायन ने मीरो से हाथ मिलाने की कोशिश की लेकिन मीरो ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और इस दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को घूरकर देख रहे थे।

AEW Full Gear में डेनियल ब्रायन vs मीरो का मैच होगा

miro vs. bryan danielson sounds both amazing and violent

डेनियल ब्रायन को AEW का हिस्सा बने ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में ही ब्रायन इस रेसलिंग कंपनी में 7 मैच लड़ चुके हैं। कैनी ओमेगा के खिलाफ ब्रायन का मैच ड्रा हुआ था और इसके अलावा ब्रायन को AEW में लड़े हर एक मैच में जीत मिली है।

मीरो को WWE में रुसेव के नाम से जाना जाता था और इस रेसलिंग कंपनी में रुसेव को डेनियल ब्रायन के खिलाफ केवल एक सिंगल्स मैच लड़ने का मौका मिला था। यही कारण है कि AEW Full Gear में होने जा रहा मीरो vs डेनियल ब्रायन का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now