AEW Dynamite के एपिसोड पर फैंस का जमकर फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर हुई कड़ी आलोचना

Ujjaval
AEW Dynamite की फैंस आलोचना कर रहे हैं
AEW Dynamite की फैंस आलोचना कर रहे हैं

AEW Dynamite Social Media Reactions: AEW डायनामाइट (Dynamite) का एपिसोड बढ़िया रहा और कुछ अच्छी चीज़ें बुक की गई। AEW का मुख्य लक्ष्य डबल और नथिंग (Double or Nothing) इवेंट को हाइप करना था। फैंस ने इस एपिसोड में कई चीज़ों की जमकर आलोचना की। फैंस को हील स्टार विल ऑस्प्रे का टॉप बेबीफेस ऑरेंज कैसिडी के साथ टीम बनाने का कारण समझ नहीं आया।

क्रिस जैरिको के प्रोमो और स्टोरीलाइन को लेकर भी सभी खुश नहीं थे। स्वर्व स्ट्रिकलैंड और ब्रायन डेनियलसन के मैचों पर फैंस का गुस्सा फूटा। एक फैन का मानना है कि इस हफ्ते Dynamite की व्यूअरशिप में गिरावट आएगी। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite को लेकर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(यह शो पहले से ही काफी खराब बन गया है। ऐसा लग रहा है कि मैं एक बुरा इंडिपेंडेंट रेसलिंग शो देख रहा हूं। यंग बक्स के पास पूरा कंट्रोल है और रेटिंग्स काफी खराब रहने वाली है।)

(ब्रायन डेनियलसन का मैच खराब रहा लेकिन फ्लेमथ्रोअर वाला स्पॉट काफी मजेदार था।)

(ईमानदारी से बताऊं, तो मुझे इस समय पर स्वर्व स्ट्रिकलैंड के लिए बुरा लग रहा है। उनके टाइटल रन को कभी मौका नहीं दिया गया। वो 18 साल के बच्चे से लड़ रहे हैं, जिसका वजन सिर्फ 68 किलो है। वो पूरे पसीने से भीग गए और उनका 50-50 मैच देखने को मिल रहा है। यह चीज़ काफी खराब है।)

(AEW ने क्रिस जैरिको के खराब प्रोमो को रोकने के लिए म्यूजिक बजा दिया। उन्होंने अपना टैलेंट खो दिया है।)

(मुझे कात्सुयोरी शिबाटा, हुक और खासकर ब्रायन कीथ के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि उन्हें क्रिस जैरिको के साथ इस बकवास स्टोरीलाइन का हिस्सा बनना पड़ रहा है। इस व्यक्ति को मेरी टीवी स्क्रीन से हमेशा के लिए दूर कर दीजिए।)

(रुकिए, फैंस को विल ऑस्प्रे और ऑरेंज कैसिडी को चीयर करना था लेकिन ऑस्प्रे असल में डॉन कैलिस के ग्रुप का हिस्सा हैं। डॉन और उनके साथियों को हील होना चाहिए। मुझे यह चीज़ भी समझ नहीं आ रही कि ट्रेंट बरेटा और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग एक टीम कैसे हैं? क्या रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के पास अपना खुद को ग्रुप नहीं है?)