Create

AEW Dynamite में 7 फुट लंबे पूर्व WWE स्टार ने किया चौंकाने वाला डेब्यू, खतरनाक Superstar के खिलाफ पहले ही मैच में मिली हार

AEW Dynamite में इस हफ्ते विलियम मॉरिसे का डेब्यू देखने को मिला
AEW Dynamite में इस हफ्ते विलियम मॉरिसे का डेब्यू देखने को मिला

AEW Dynamite में इस हफ्ते वार्डलॉ (Wardlow) ने MJF द्वारा चुने एक और सुपरस्टार का सामना किया। बता दें, इस हफ्ते वार्डलॉ का सामना डेब्यू कर रहे 7 फुट लंबे पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस (Big Cass) उर्फ विलियम मॉरिसे (William Morrissey) से हुआ। इस मैच की शुरुआत होने के बाद ही विलियम ने वार्डलॉ पर अपना दबदबा बनाया। हालांकि, जल्द ही वार्डलॉ ने मैच में वापसी की और उन्होंने अंत में विलियम मॉरिसे को पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

Looks like @The_MJF will sign that contract next week in Long Island, NY! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/ipZfwQd7mt

मैच के बाद वार्डलॉ ने हथकड़ी लगाने से मना कर दिया और उनका MJF से सामना हुआ। इसके बाद वार्डलॉ ने MJF को मैच के लिए चैलेंज कर दिया और MJF शर्तों पर यह मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए। MJF इन शर्तों के बारे में अगले हफ्ते बताएंगे और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलेगा। देखा जाए तो वार्डलॉ और MJF के वर्तमान फिउड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और फैंस जल्द-से-जल्द इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

AEW सुपरस्टार MJF ने हाल ही में खुद को क्रिस जैरिको से बेहतर बताया था

MJF AEW में वार्डलॉ का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं और बता दें, हाल ही में उन्होंने खुद को क्रिस जैरिको से बेहतर बताया था। MJF की क्रिस जैरिको के साथ दुश्मनी के बाद ही The Pinnacle स्टेबल की शुरुआत हुई थी और MJF इस स्टेबल के लीडर हैं। इस फिउड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई मैच देखने को मिले थे और इसका अंत All Out 2021 में हुआ था और इस इवेंट में जैरिको ने MJF को हराया था।

MJF एक इंटरव्यू के दौरान यह कह चुके हैं कि वो 26 साल की उम्र में ही बड़ी संख्या में फैंस को आकर्षित करने की क्षमता रखते हैं लेकिन उनके अनुसार जैरिको इस उम्र में उनके लेवल पर नहीं थे। इस बात में कोई शक नहीं है कि MJF की माइक और इन-रिंग स्किल्स कमाल की है और यह देखना रोचक होगा कि भविष्य में वो कितने बड़े स्टार बन पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment