Create
Notifications

AEW ने दिग्गज की वापसी का किया ऐलान, पूर्व WWE सुपरस्टार से होगा मुकाबला

AEW Dynamite: Grand Slam में कोडी रोड्स की होगी धमाकेदार वापसी
AEW Dynamite: Grand Slam में कोडी रोड्स की होगी धमाकेदार वापसी
Neeraj sharma
ANALYST

AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अपना आखिरी मैच 4 अगस्त के Dynamite एपिसोड में लड़ा था, जिसमें उन्हें डच स्टार मालाकाई ब्लैक (Malakai Black) के खिलाफ हार मिली थी।

कोडी उस समय अपनी रिटायरमेंट की घोषणा करने ही वाले थे, तभी ब्लैक ने उनपर अटैक कर दिया था और उन्हें उस सैगमेंट के बाद ऑन-स्क्रीन नहीं देखा गया है। अब इस हफ्ते के AEW Dynamite एपिसोड में कोडी की वापसी के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है।

उनका सामना 22 सितंबर को AEW Dynamite: Grand Slam में ब्लैक से होना है। कोडी की गैरमौजूदगी में ब्लैक जैसे एक मिशन पर निकल पड़े हैं और जो भी उनके सामने आ रहा है, उसे मुंह की खानी पड़ रही है। ब्लैक अभी तक ब्रॉक एंडरसन (Brock Anderson), ली जॉनसन (Lee Johnson) और डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) को अपना निशाना बना चुके हैं।

AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर एक अजीब पोस्ट शेयर की

कोडी रोड्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक अजीब पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने WWE में अपने स्टारडस्ट के कैरेक्टर की तस्वीर शेयर की थी। इससे लोग उम्मीद करने लगे हैं कि कोडी AEW में भी कुछ उसी तरह के किरदार में वापसी करने वाले हैं।

उस पोस्ट के बाद एक रिपोर्ट में कहा गया कि कोडी सितंबर महीने के आखिरी कुछ दिनों में वापसी कर सकते हैं और रिपोर्ट एकदम सही साबित हुई है। अब फैंस AEW Dynamite: Grand Slam में कोडी की धमाकेदार वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Arthur Ashe स्टेडियम में होने वाले इस शो में कोडी vs ब्लैक रिमैच पर सभी की नजरें टिकी होंगी। ब्लैक पर एक जीत से कोडी एक बार फिर साबित कर देंगे कि वो AEW के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस जीत से वो AEW के एक और सिंगल्स टाइटल की ओर मजबूती से कदम आगे बढ़ा देंगे।

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now