Create

5 चौंकाने वाली चीजें जो AEW Dynamite: Grand Slam में देखने को मिल सकती हैं 

Ankit
AEW ने अपने इस इवेंट के लिए कई सारे ड्रीम मैच बुक किए हैं
AEW ने अपने इस इवेंट के लिए कई सारे ड्रीम मैच बुक किए हैं

AEW अब अपने इवेंट्स के जरिए फैंस के दिलों पर छा गई है। WWE को टक्कर देने वाली AEW का अगला इवेंट अब से कुछ घंटों बाद शुरू होने वाला है। AEW Dynamite: Grand Slam की तैयारियां पूरी हो चुकी है और ये इवेंट न्यू यॉर्क के अर्थर एशे स्टेडियम, क्वीन्स नें होने वाला है। AEW ने इस शो को हिट बनाने के लिए कई सारे मैच को बुक किया है जबकि अनुमान है कि ये इवेंट ऑडियंस के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा।

इस इवेंट में सबसे बड़ा ड्रीम मैच होने वाला है जिसमें AEW के चैंपियन कैनी ओमेगा का सामना ब्रायन डेनियलसन के खिलाफ होगा। खास बात ये है कि ब्रायन का ये रिंग डेब्यू मैच होगा। इस मैच के लिए अभी से उम्मीद की जा रहा है कि ये रेसलिंग का ब्लॉकबस्टर मुकाबला साबित होने वाला है।

दोनों की रेसलिंग स्किल्स कमाल है और फैंस को ये एक रोमांचक मैच दे सकते हैं। इन सभी के साथ और भी कई सारे बड़े मैच बुक किए गए हैं, बात साफ है कि जब इवेंट बड़ा होगा तो कुछ सरप्राइज भी प्लान किए गए होंगे। यहां हम आपको बताने वाले हैं कि AEW Dynamite: Grand Slam में फैंस को क्या क्या सरप्राइज मिल सकते हैं।

In anticipation of #AEW’s largest attendance in history, we encourage fans to watch #AEW Road To #AEWDynamite: Grand Slam TONIGHT at 6/5c Youtube.com/AEW https://t.co/DVS3WE8S89

5- AEW Dynamite: Grand Slam में ब्राइन पिलमैन जूनियर मैच में MJF को ढेर करे दे

Can’t wait to wrestle in front of 18k+ GOOFS in CRAPPY queens. https://t.co/3Z9PBvDZPP

इसमें कोई शक नहीं है कि AEW Dynamite Grand Slam में सबसे बढ़िया मुकाबला बुक किया गया है तो ब्राइन और MJF का है। इस कहानी की शुरूआत कुछ वक्त पहले शुरू हुई थी जिसमें दोनों रेसलर्स ने एक दूसरे की बेइज्जती की थी। MJF द्वारा ब्राइन के स्वर्गीय पिता को लेकर भी भद्दा कमेंट किया गया था। ब्राइन के पास इस मैच को जीतने के लिए काफी कारण है जबकि MJF All Out में क्रिस जैरिको के खिलाफ हार चुके हैं। अब देखना होगा कि ब्राइन इस मैच को जीतकर कुछ सरप्राइज देते हैं या फिर AEW ने कुछ और इस मैच का नतीजा सोचा हुआ है।

"Welcome to the JUNGLE!" - Cincinnati's own @FlyinBrianJr won't let @The_MJF run down his hometown - Tune in NOW to watch #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/OBzfo56Hvg

4- AEW Dynamite: Grand Slam में हो सकता है साराह लोगन का डेब्यू

Sarah Logan breaks silence on Riott Squad reuniting without her in WWE dlvr.it/RfxWGZ https://t.co/uRvc6szEnJ

WWE से कई सारे रेसलर्स को निकाला गया था जिसमें साराह लोगन का भी नाम था। काफी रेसलर्स ने AEW का हाथ थामा। मिरो (रुसेव) को यहां स्टार्ट धीरे मिला लेकिन अब वो चैंपियन हैं। वहीं रूबी रायट ने एंट्री की और सीधा विमेंस कसिनो बैटल रॉयल जीत कर चैंपियनशिप मैच की हकदार बनीं। अब अनुमान लगाया गया है कि रूबी रायट की पूर्व टीम मेंबर का भी डेब्यू हो सकता है।

3- AEW Dynamite: Grand Slam में रूबी सोहो बन जाए वर्ल्ड विमेंस चैंपियन

Ugh. Don’t worry #Pittsburgh… I’ll make up for it on Wednesday. #ANDSTILL https://t.co/sWl8t3x76U

रूबी सोहो को AEW ने आते ही बड़ा पुश दे दिया है, पहले बैटल रॉयल और अब चैंपियनशिप मैच। जिस तरह से उन्हें पुश मिल रहा है उसको देख कहना गलत नहीं होगा कि वो चैंपियन इस इवेंट में बन सकती हैं। रूबी सोहो का मैच डॉ. ब्रिट बैकर , DMD से होने वाला है। रूबी को टाइटल देकर AEW एक नया विमेंस डिवीजन का फेस बना सकती हैं, जिससे कंपनी में और WWE के पूर्व रेसलर्स जुड़ जाए।

2- AEW Dynamite: Grand Slam में बडी मैथ्यू का डेब्यू

बडी मैथ्यू कोई नहीं बल्कि WWE में काम कर चुके बडी मर्फी है। माना जा रहा है कि इस ग्रेंड इवेंट में इनका डेब्यू हो सकता है। WWE में रहते हुए उन्होंने बेहद शानदार काम किया लेकिन उन्हें एक वक्त बाद रिलीज कर दिया गया। तभी से रिपोर्ट्स सामने आई है कि मर्फी का डेब्यू AEW में हो सकता है। हालांकि अभी तक साफ नहीं है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है या नहीं।

1- AEW Dynamite: Grand Slam में हैंगमैन पेज का रिटर्न

The pop that Hangman Page is going to get when he returns and hits Kenny Omega with the Buckshot is going to be out of this fucking world. #AEW https://t.co/9PaYfldATX

पेज को साल 2019 में AEW ने साइन किया था, तभी से उनका एक लक्ष्य था कि वो चैंपियन बने। हालांकि क्रिस जैरिको के खिलाफ ऑल आउट में पेज को हार का सामना करना पड़ा और AEW को जैरिको के रूप में पहला चैंपियन मिला। पेज को अब साल 2020 की ऑल आउट के बाद से नहीं देखा गया जबसे उनकी पार्टनरशिप कैनी ओमेगा से टूटी है, ऐसे में शायद उनकी वापसी कैनी के मैच में हो सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment