AEW Dynamite में 7 फुट 2 इंच के भारतीय जायंट का होगा बहुत बड़ा मैच, ऐतिहासिक मुकाबले में पूर्व WWE चैंपियन से होगी भिड़ंत

Ujjaval
AEW Dynamite के अगले एपिसोड में होगा बड़ा मैच
AEW Dynamite के अगले एपिसोड में होगा बड़ा मैच

AEW: पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) जल्द ही एक बड़े मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। वो अपने करियर में पहली बार जायंट भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह (Satnam Singh) का सामना करने वाले हैं। यह ऐतिहासिक मुकाबला AEW Dynamite के अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

163 किलो के भारतीय AEW सुपरस्टार अपने डेब्यू के बाद काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने थे। उन्होंने 2022 में ऑल एलीट रेसलिंग में कदम रखा था। वो AEW के साथ साइन करने वाले पहले भारतीय सुपरस्टार थे। इसके पहले उन्होंने बास्केटबॉल में अपना नाम बनाया था। डेब्यू के बाद से ही सतनाम सिंह ने जे लीथल और जैफ जैरेट के साथ काम किया है। यह सभी स्टार्स एक फैक्शन का हिस्सा हैं।

7 फुट 2 इंच के सतनाम ने AEW में चुनिंदा मैचों में हिस्सा लिया है। वो टोनी खान के ही प्रमोशन Ring of Honor के लिए लड़ते हुए भी नज़र आते हैं। अब वो AEW के मुख्य शो Dynamite में एक्शन में होंगे। बेकर्सफिल्ड, कैलिफोर्निया में होने वाले इस शो में अमेरिकन ड्रैगन ब्रायन डेनियलसन उनके सामने होंगे।

पिछले कुछ सालों से ब्रायन डेनियलसन और सतनाम सिंह एक ही कंपनी का हिस्सा हैं लेकिन यह पहला मौका होगा, जब दोनों आमने-सामने होंगे। इस मैच का ऐलान हालिया Collision और Rampage टेपिंग्स के दौरान हुआ था। अभी इस शो का प्रसारण होना बाकी है। निश्चित तौर पर सतनाम सिंह के लिए यह बड़ा मौका होने वाला है।


AEW Double or Nothing में ब्रायन डेनियलसन बड़े मैच का हिस्सा बनने वाले हैं

AEW के EVP द यंग बक्स ने टोनी खान और कैनी ओमेगा की हालत खराब करने के बाद अब कंपनी का कंट्रोल हासिल कर लिया है। कई सारे लोग उनके खिलाफ खड़े हुए हैं। इसी के चलते टीम AEW का टीम एलीट (यंग बक्स, काजूचिका ओकाडा और जैक पैरी) से मैच होने वाला है। Double or Nothing में यह मुकाबला होगा और असल में यह एनार्की ऑफ एरीना मैच है। इसमें जबरदस्त बवाल मच सकता है।

टीम AEW में FTR, ब्रायन डेनियलसन और डार्बी एलिन होने वाले हैं। पहले एडी किंग्सटन मुकाबले का हिस्सा बनने वाले थे लेकिन वो चोटिल हो गए। उनकी जगह मुकाबले में डार्बी एलिन ने जगह बनाई। एनार्की ऑफ एरीना मैच पहले भी काफी सफल रहे हैं। उम्मीद है कि इस बार भी यह स्टार्स मिलकर बवाल मचाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now