Create
Notifications

AEW में Jeff Hardy के पहले सिंगल्स मैच का हुआ ऐलान, पूर्व WWE Superstar के खिलाफ एक्शन में आएंगे नजर

AEW Dynamite में अगले हफ्ते जैफ हार्डी को सिंगल्स मैच लड़ना है
AEW Dynamite में अगले हफ्ते जैफ हार्डी को सिंगल्स मैच लड़ना है
Subham Pal
visit

जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को अगले हफ्ते AEW Dynamite में आखिरकार पहला सिंगल्स मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। बता दें, अगले हफ्ते Dynamite में जैफ हार्डी का ओवन हार्ट फाउंडशेन मेंस टूर्नामेंट क्वालीफायर में पूर्व WWE सुपरस्टार बॉबी फिश (Bobby Fish) से सामना होना है। जैफ हार्डी ने अपना आखिरी मैच AEW Dark में लड़ा था और यह एक टैग टीम मैच था।

वहीं, बॉबी फिश इस हफ्ते AEW Dynamite में 10 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा थे और इस मैच बॉबी फिश की टीम की जीत हुई थी। बता दें, बॉबी फिश vs जैफ हार्डी के मैच के अलावा भी अगले हफ्ते के लिए कई मैचों का ऐलान कर दिया गया है। अगले हफ्ते डेओना पुरैजो यूनिफाइड ROH विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे मर्सिडीज मार्टिनेज के खिलाफ मैच के जरिए अपना AEW डेब्यू करेंगी।

इसके अलावा इस हफ्ते AEW Rampage में डार्बी एलिन और सर्व स्ट्रीकलैंड भी ओवन हार्ट फाउंडशेन मेंस टूर्नामेंट क्वालीफायर में कम्पीट करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, काइल ओ'राइली, एडम कोल, डैक्स हार्वुड और समोआ जो अपने-अपने मैच जीतकर ओवन हार्ट मेंस टूर्नामेंट में जगह बना चुके हैं।

रिक फ्लेयर AEW में जैफ हार्डी को सिंगल्स स्टार के रूप में देखना चाहते हैं

And the Swanton Bomb by @JEFFHARDYBRAND gets the win tonight on #AEWDarkElevation! What a main event! If you missed any of the action, catch up on it all right here: ▶️ youtu.be/GCfiHwZxIhg https://t.co/gLjofz5poT

Wooooo नेशंस पोडकास्ट के एक हालिया एपिसोड के दौरान दिग्गज रिक फ्लेयर ने कहा कि AEW द्वारा रिक फ्लेयर को सिंगल्स स्टार के रूप में पेश करना चाहिए। रिक फ्लेयर का मानना है कि जैफ हार्डी अभी सबसे टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं।

अब जबकि, अगले हफ्ते AEW में जैफ हार्डी का पहला सिंगल्स मैच होने जा रहा है, यह देखना रोचक होगा कि जैफ हार्डी इस मैच में कैसी परफॉर्मेंस देते हैं और क्या वो इस मैच में बॉबी फिश को हराकर ओवन हार्ट टूर्नामेंट में जगह बना पाएंगे। इसके अलावा इस बात पर भी निगाहें होंगी कि जैफ हार्डी को आगे भी सिंगल्स मैच में कम्पीट करने का मौका मिलता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now