AEW में WWE दिग्गज के ऊपर हुआ खतरनाक अटैक, पूर्व चैंपियन बड़े टूर्नामेंट से हुआ बाहर 

जैफ हार्डी को मिली AEW Dynamite में हार
जैफ हार्डी को मिली AEW Dynamite में हार

इस हफ्ते AEW Dynamite में एडम कोल (Adam Cole) सिंगल्स एक्शन में थे। उन्होंने ओवेन हार्ट फाउंडेशन मेंस टूर्नामेंट (Owen Hart Foundation Men's Tournament) के सेमीफाइनल में जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के खिलाफ मुकाबला लड़ा था। पूर्व WWE सुपरस्टार ने डार्बी एलिन (Darby Allin) पिछले हफ्ते हराते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी। मेन इवेंट मैच में कोल ने हार्डी के ऊपर एंट्रेंस के समय ही हमला कर दिया था और फिर उन्हें स्टील स्टेप्स पर फेंक दिया था।

ब्रेक के बाद वापसी पर देखा गया कि हार्डी लगातार कोल पर आक्रमण कर रहे थे। हार्डी ने कोल द्वारा द बूम लगाए जाने से खुद को बचाया और फिर उन पर द ट्विस्ट ऑफ फेट लगा दिया। कोल ने फिर द बूम लगाते हुए पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की थी। मैच के बाद द यंग बक्स वहां आए और उन्होंने द हार्डीज को घूरा, लेकिन यह केवल ध्यान भंग करने के लिए था क्योंकि एडम कोल ने इस दौरान पीछे से हमला कर दिया था। रिड्रैगन, स्टिंग और डार्बी एलिन भी इसमें शामिल हुए और खूब मारपीट देखने को मिली।

मैच के बाद हुई मारपीट में स्टिंग को निशाने पर लिया गया। कोल ने उनके पैर को स्टील चेयर में फंसा दिया और फिर ओ'राइली ने रस्सी पर चढ़कर नी ड्रॉप लगाते हुए स्टिंग को गहरी चोट पहुंचाई।

AEW Dynamite में द हार्डी और द यंग बक्स के बीच हुई थी झड़प

शो की शुरुआत में द हार्डी बॉयज बैकस्टेज में इंटरव्यू के लिए तैयार हो रहे थे, लेकिन द यंग बक्स ने इसमें खलल डाला था। पूर्व AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस ने जैफ और मैट को चेतावनी दी थी। पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने भी इसका करारा जवाब दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि बक्स उनके जैसे कभी नहीं बन सकते हैं।

दो दिग्गज टैग टीमों के बीच गर्माहट बढ़ रही है। इस हफ्ते को देखते हुए Double or Nothing में दोनों के बीच टैग टीम मैच बुक की जाने की उम्मीद की जा रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इनके बीच होने वाले मुकाबले में जीत किसकी होती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now