Create

AEW वर्ल्ड टाइटल हारने के बाद कैनी ओमेगा ने लिया बड़ा फैसला, जल्द ले सकते हैं रेसलिंग से ब्रेक

AEW से ब्रेक लेने का मन बना चुके हैं कैनी ओमेगा
AEW से ब्रेक लेने का मन बना चुके हैं कैनी ओमेगा

AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो की शुरूआत में कैनी ओमेगा (Kenny Omega) ने कंफर्म किया कि वो कुछ वक्त के लिए टेलीविजन से ब्रेक लेने वाले हैं। AEW Full Gear इवेंट के बाद से ही कैनी ओमेगा के ब्रेक लेने की अटकलें लगाई जा रही थी और रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ओमेगा को इंजरी से उबरने के लिए एक्शन से दूर रहने की जरूरत है।

इस हफ्ते AEW Dynamite के शो के दौरान कैनी ओमेगा ने कहा कि उन्हें कुछ वक्त के लिए ब्रेक पर जाने की जरूरत है ताकि वो चीज़ों को ठीक कर सके। इसके साथ ही ओमेगा ने यह भी कहा कि बिना ब्रेक लिए वो चीज़ों को ठीक नहीं कर सकते हैं। इसके बाद ओमेगा ने द एलीट में मौजूद साथियों को कहा कि वो उनकी ग़ैरमौजूदगी में बिजनेस का ध्यान रखें। कैनी ओमेगा ने कहा-

" मैंने AEW Full Gear में हुए मैच को अभी तक नहीं देखा है और लोगों ने अभी से ही पूछना शुरू कर दिया है कि रीमैच कब होने वाला है? मैं अपना टाइटल वापस कब जीत पाउंगा? मैं अपना मैच हार गया। द एलीट के लिए शो अच्छा साबित नहीं हुआ। सच कहूं तो मैं निराश हूं। मैं हैंगमैन पेज के प्रति निराश नहीं हूं, उन्होंने मैच जीता है। बधाई हो....... लेकिन मेरा मानना है कि कुछ ऐसी चीज़ें हैं जिन्हें मुझे ठीक करना है और कुछ चीज़ें मुझे बदलना है।"

AEW Full Gear में कैनी ओमेगा, हैंगमैन पेज के हाथों अपना AEW वर्ल्ड टाइटल हार गए थे। इस मैच के जरिए ही इन दो पूर्व टैग टीम चैंपियंस के बीच लंबे समय से चली आ रही स्टोरीलाइन का अंत हो गया। इस बात को लेकर अभी तक डिटेल्स सामने नहीं आए हैं कि ओमेगा AEW से कितने वक्त के लिए ब्रेक लेने वाले हैं।

AEW Full Gear में कैनी ओमेगा ने बड़ी इंजरी के साथ मैच लड़ा था?

Former #AEW World Champion @KennyOmegamanX has some things to fix after his loss to @theAdamPage and he can't do it here. Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/Vf7OXPwf5d

AEW Full Gear के बाद सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया कि कैनी ओमेगा ने इस पीपीवी में शोल्डर इंजरी के साथ हैंगमैन पेज का सामना किया था। वहीं, डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो ओमेगा के कंधों में ताकत नहीं बची हुई थी।

PWI ने बाद में अपने रिपोर्ट में बताया कि ओमेगा की शोल्डर सर्जरी होने वाली है और इस वजह से ओमेगा को लंबे समय के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है। यह बात तो पक्की है कि AEW में ओमेगा की काफी कमी खलेगी और फैंस उम्मीद करेंगे कि उनकी जल्द-से-जल्द वापसी हो।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment