Create

AEW Dynamite में खतरनाक रूप से चोटिल होने वाले फेमस सुपरस्टार के हेल्थ पर अपडेट सामने आया

AEW Dynamite के हालिया एपिसोड में लांस आर्चर चोटिल हो गए थे
AEW Dynamite के हालिया एपिसोड में लांस आर्चर चोटिल हो गए थे
reaction-emoji
Subham Pal

लांस आर्चर (Lance Archer) ने हाल ही में AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान लगे चोट के बाद अपने फैंस को खास मैसेज देते हुए अपने हेल्थ पर अपडेट दिया है। पिछले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के पहले राउंड में लांस आर्चर का सामना एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) से हुआ।

इस मैच में एक वक्त आर्चर ने टॉप रोप से अपना ट्रेडमार्क मूनसॉल्ट देने की कोशिश की। हालांकि, आर्चर इस मूव को सही तरह से टाइम नहीं कर सके और वो सिर के बल गिर पड़े। आर्चर काफी प्रोफेशनल हैं इसलिए चोट लगने के बावजूद भी उन्होंने इस मैच को खत्म किया। बता दें, इस मैच में किंग्सटन, लांस आर्चर को रोलअप के जरिए हराने में कामयाब रहे थे।

इसके कुछ देर बाद पूर्व IWGP यूएस चैंपियन ने अपने हेल्थ पर अपडेट दिया। बता दें, आर्चर ने इंजरी से डील करने में मदद करने के लिए भगवान को धन्यवाद दिया। ऐसा लग रहा है कि Dynamite के एपिसोड में लगे चोट का आर्चर पर ज्यादा असर नहीं हुआ है।

गौर करने वाली बात यह है कि आर्चर इस मैच के बाद खुद अपने पैरों पर चलकर बैकस्टेज गए थे। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि आर्चर की इंजरी उतनी गंभीर नहीं थी। यह देखना रोचक होगा कि आर्चर इस इंजरी से उबरने के लिए ब्रेक लेने वाले हैं या नहीं।

लांस आर्चर AEW चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं

इस महीने की शुरुआत में एक PWX रेसलिंग शो के दौरान लांस आर्चर ने खुलासा किया था कि वो कैनी ओमेगा से AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। बता दें, इस रेसलिंग शो के दौरान जेडी ड्रेक, आर्चर के प्रतिद्वंदी थे और आर्चर ने ड्रेक से वादा किया था कि अगर वो AEW वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं तो सबसे पहले उन्हें ही AEW चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

यह देखना रोचक होगा कि लांस आर्चर किस तरह AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बन पाते हैं। इस बात की संभावना है कि Full Gear 2021 में हैंगमैन पेज, कैनी ओमेगा को हराकर नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं। इसके बाद लांस आर्चर, हैंगमैन पेज के नए चैलेंजर के रूप में सामने आते हुए AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...