Create

AEW को Dynamite के स्पेशल एपिसोड के बाद भी हुआ भारी नुकसान, शो के रेटिंग में बड़ी गिरावट दर्ज हुई

AEW Dynamite के New Year's Smash एपिसोड के व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई
AEW Dynamite के New Year's Smash एपिसोड के व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के रेटिंग में भारी गिरावट दर्ज हुई और बता दें, इस बार Dynamite का शो 1 मिलियन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया। इस हफ्ते AEW Dynamite के New Year's Smash एपिसोड को 975,000 दर्शक मिले। बता दें, पिछले AEW Dynamite के हॉलीडे बैश एडिशन को 1.020 मिलियन दर्शक मिले थे और इस शो की तुलना में इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप में 4.41 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली।

साल 2021 के Dynamite के आखिरी एपिसोड को 18-49 डेमोग्राफिक में 0.37 रेटिंग के साथ 485,000 दर्शक मिले और पिछले हफ्ते भी शो की डेमोग्राफिक रेटिंग इतनी ही थी। गौर करने वाली बात यह है कि पिछले हफ्ते Dynamite के एपिसोड को अक्टूबर के बाद पहली बार 1 मिलियन से ज्यादा की व्यूअरशिप मिली थी।

Tonight’s the last #AEWDynamite ever on TNT & this event New Year’s Smash is very special as this will be the final wrestling event produced by the great Keith Mitchell in his amazing 40 year career spanning World Class/WCW/Impact/@AEW. Let’s make Keith’s retirement show a Smash! https://t.co/u4hLiEXPWi

बता दें, Dynamite के New Year's Smash एपिसोड के दौरान काइल ओ'राइली का इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला था और इसके बावजूद भी शो की रेटिंग बढ़ाने में मदद नहीं मिली। इसके अलावा कोडी रोड्स के Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान तीसरी बार TNT चैंपियन बनने के बाद ऐसा लगा था कि इस वजह से Dynamite के शो की रेटिंग बढ़ेगी।

हालांकि, Dynamite शो की रेटिंग बढ़ने के बजाए गिरावट देखने को मिली और देखा जाए तो AEW Dynamite का TNT नेटवर्क पर रन का साधारण अंत हुआ। अब 5 जनवरी से Dynamite शो का TBS नेटवर्क पर प्रसारण किया जाएगा।

क्या अगले हफ्ते AEW Dynamite के रेटिंग में इजाफा होगा?

The TBS era of #AEWDynamite kicks off with the highly anticipated rematch of #AEW World Champion @theAdamPage & @bryandanielson. Do not miss this historic event LIVE from Newark, NJ next Wednesday January 5 at 8/7c on @TBSNetwork https://t.co/UlbhigWVOS

अब जबकि, Dynamite का अगले हफ्ते नए नेटवर्क पर डेब्यू होने जा रहा है, AEW चाहेगी कि इस नए नेटवर्क पर उनकी यादगार शुरूआत हो। बता दें, AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज अगले हफ्ते एक बार फिर डेनियल ब्रायन के खिलाफ 60 मिनट टाइम लिमिट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस बार मैच के ड्रा होने की कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि मैच के दौरान जज मौजूद होंगे जो यह निर्णय लेंगे कि मैच के टाइम लिमिट खत्म होने के बाद भी जारी रहने पर किसे विजेता बनाना है।

इसका अलावा लूचा ब्रोज AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लूचासॉरस और जंगल बॉय के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। साथ ही, TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में रूबी सोहो का मुकाबला जेड कार्गिल से होगा। वहीं, मलाकाई ब्लैक भी एक्शन में नजर आएंगे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते Dynamite शो की रेटिंग बढ़ सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment