Create

AEW Dynamite के लिए Owen Hart टूर्नामेंट के पहले क्वालीफायर का हुआ ऐलान, दिग्गज का डेब्यू कर रहे Superstar से होगा मैच

AEW Dynamite में अगले हफ्ते विमेंस ओवन हार्ट कप का पहला क्वालीफायर होने जा रहा है
AEW Dynamite में अगले हफ्ते विमेंस ओवन हार्ट कप का पहला क्वालीफायर होने जा रहा है

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए Owen Hart टूर्नामेंट के पहले क्वालीफायर का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते Rampage में यह ऐलान किया गया कि AEW प्रेसिडेंट टोनी खान एक नए रेसलर को साइन करने वाले हैं और इस नए रेसलर को Owen Hart टूर्नामेंट के पहले क्वालीफायर में द बनी का सामना करने का मौका मिलेगा। बता दें, Owen Hart मेंस & विमेंस टूर्नामेंट क्वालीफायर का अगले कुछ हफ्तों तक AEW में आयोजन किया जाता रहेगा।

♥️#HappyValentinesDay♥️ #AEW returns to Long Island & the @UBSArena Wed, May 11 for a LIVE #AEWDynamite & #AEWRampage Taping featuring opening round matches of the #OwenHart Foundation Men's & Women's Tournament! On-sale THIS FRIDAY, Feb 18 at 10am ET 🎟️AEWTIX.COM https://t.co/DhH84PtCJz

इस टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैचों का आयोजन 11 मई को AEW Dynamite के एपिसोड के जरिए शुरू होगा। वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को AEW Double or Nothing इवेंट में कराया जाएगा। बता दें, इस टूर्नामेंट के विजेताओं को द ओवन कप ट्रॉफी के रूप में दिया जाएगा। सिंतबर 2021 में AEW और ओवन हार्ट फाउंडशेन ने दिवंगत सुपरस्टार ओवन हार्ट को सम्मान देने के लिए वर्किंग रिलेशनशिप का ऐलान किया था।

इस डील के अनुसार AEW में वार्षिक टूर्नामेंट होने के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया जाएगा। बता दें, अभी तक इस चीज़ का खुलासा नहीं हो पाया है कि मेंस Owen Hart टूर्नामेंट के पहले क्वालीफायर की कब शुरुआत होगी लेकिन जल्द ही इस चीज़ का ऐलान किया जा सकता है।

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए किन-किन चीज़ों का ऐलान किया गया है?

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए विमेंस Owen Hart टूर्नामेंट का पहला क्वालीफायर बुक किये जाने के अलावा भी दो बड़े मैचों का ऐलान किया गया है। बता दें, अगले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में डार्बी एलिन का सिंगल्स मैच में एंड्राडे एल इडोलो से सामना होगा। वहीं, इस शो में FTR का गन क्लब के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। यह देखना रोचक होगा कि इन मैचों के अलावा AEW ने अगले हफ्ते Dynamite के एपिसोड के लिए क्या प्लान बना रखा है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment