Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार के डेब्यू के बाद भी AEW को हुआ भारी नुकसान, Dynamite शो की रेटिंग आई सामने

AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो में भारी गिरावट दर्ज हुई
AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो में भारी गिरावट दर्ज हुई
Subham Pal
ANALYST

AEW Dynamite शो की इस हफ्ते की रेटिंग सामने आ चुकी है और इस हफ्ते के शो के व्यूअरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली। ShowBuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड को 878,000 दर्शक मिले जो कि पिछले हफ्ते के शो से 6.69 प्रतिशत कम थे। बता दें, पिछले हफ्ते Dynamite के शो को 941,000 दर्शक मिले थे।

इस हफ्ते AEW Dynamite के व्यूअरशिप में गिरावट का असर इस शो के डेमो रेटिंग पर भी देखने को मिला है और इस हफ्ते इस शो की 18-49 डेमो रेटिंग केवल 0.32 रही। वहीं, पिछले हफ्ते इस शो की डेमो रेटिंग 0.40 रही थी और इस हफ्ते के शो में डेमो रेटिंग में 20 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है।

AEW Dynamite last night on TNT:878,000 total viewersP18-49 rating: 0.32 (424,000)📊 Further info & analysis: patreon.com/posts/58307646 https://t.co/lE3SR3Gtpb

बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite के शो को केबल टीवी पर छठा स्थान मिला। आखिरी बार AEW Dynamite शो को इतनी कम व्यूअरशिप 7 जुलाई को हुए एपिसोड के दौरान मिली थी।

AEW Dynamite में इस हफ्ते पूर्व WWE सुपरस्टार कलिस्टो का डेब्यू देखने को मिला था

Samuray Del Sol former Kalisto made his aew debut very cool !#aew #AEWDynamite https://t.co/Ecys2tsO5X

इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार कलिस्टो ने समुराई डेल सोल के रूप में डेब्यू किया था और उन्होंने एयरो स्टार के साथ मिलकर AAA टैग टीम चैंपियनशिप मैच में FTR का सामना किया था। हालांकि, इस मैच में समुराई & एयरो स्टार को हार का सामना करना पड़ा था।

इसके अलावा इस शो के मेन इवेंट में मिरो vs ऑरेंज कैसिडी का बड़ा मैच देखने को मिला था और इस मैच को जीतकर मिरो ने AEW Full Gear में होने जा रहे वर्ल्ड चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन) के खिलाफ जगह बनाई थी और इस हफ्ते हुए मैच के बाद रिंग में मिरो और ब्रायन का आमना-सामना देखने को मिला था।

इसके अलावा इस शो के दौरान घोषणा हुई थी कि जॉन मोक्सली ने कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया है और उन्हीं की जगह मिरो को मैच लड़ने का मौका मिला था। सीएम पंक, मलाकाई ब्लैक, कैनी ओमेगा जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी इस शो के दौरान मौजूद थे।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now