Create

WWE से निकाले गए दिग्गज की धमाकेदार डेब्यू के बाद AEW को हुआ फायदा, Dynamite की रेटिंग्स का हुआ खुलासा

AEW Dynamite में क्या-क्या हुआ?
AEW Dynamite में क्या-क्या हुआ?

AEW का एक मिलियन व्यूूवरशिप के आंकड़े तक पहुंचने के लिए संघर्ष अब भी जारी है। Dynamite का हालिया एपिसोड के आंकड़े एक बार फिर उम्मीद के मुताबिक नहीं रहे हैं। AEW Dynamite के हालिया एपिसोड ने 989,000 दर्शक हासिल किए जो पिछले हफ्ते के दर्शकों की तुलना में 1.02 प्रतिशत अधिक हैं। पिछले हफ्ते के शो को 979,000 लोगों ने देखा था।

की 18-49 डेमोग्राफिक में इस प्रोग्राम को 0.38 की रेटिंग मिली है जोकि लगभग पिछले हफ्ते जैसी ही है। पी 18-49 डेमो में 496,000 लोगों ने शो को देखा। पिछले एपिसोड में टॉप 150 केबल प्रोग्राम में तीसरा स्थान पाने वाले शो को इस हफ्ते फायदा हुआ है यह दूसरे नंबर पर रहा। शो की शुरुआत एडम कोल और क्रिश्चियन केज के बीच क्लासिक मुकाबले के साथ हुई जिसमें एडम कोल ने जीत हासिल की थी।

AEW Dynamite last night on TBS:989,000 viewersP18-49: 0.38 (496,000)Comparable to recent weeks.📊 More demos & analysis: patreon.com/wrestlenomics https://t.co/SJlTXOnTck

फैंस ने समोआ जो के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार किया था और उन्हें अब यह देखने को मिला है। जो ने मैक्स कैस्टर को हराते हुए ओवेन हार्ट टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है। समोआ जो को इसी साल WWE ने निकाल दिया था। हार्डी ब्रदर्स के जीतने का सिलसिला जारी है और उन्होंने टेबल्स मुकाबले में द बुचर और द ब्लेड को हराया है। मेन इवेंट में द यंग बक्स और FTR के बीच Full Gear 2020 का रिमैच देखने को मिला।

कैश व्हीलर और डैक्स हार्वुड ने निक और मैट जैक्सन के खिलाफ अपने AAA और ROH टैग टीम टाइटल्स को रिटेन किया है। भले ही पूरा शो काफी शानदार रहा, लेकिन सीएम पंक जैसे कुछ बड़े नाम इससे नदारद रहे।

AEW ने अगले हफ्ते के लिए किए हैं बहुत बड़े ऐलान

टोनी खान ने हाल ही में ऐलान किया कि Dynamite के एपिसोड में मिनोरू सुजुकी अपने ROH वर्ल्ड टेलीविजन चैंपियनशिप को समोआ जो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। यह एक बहुत बड़ा ड्रीम मैच होने वाला है और इसके अलावा कीथ ली, MJF, एडी किंग्सटन, क्रिस जैरिको जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स भी लड़ते हुए दिखाई देंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment