Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़े सुपरस्टार ने अपनी टीम को धोखा दिया, पूर्व WWE सुपरस्टार का डेब्यू हुआ

AEW Dynamite रिजल्ट्स
AEW Dynamite रिजल्ट्स
Neeraj sharma

AEW Revolution 2021 के धमाकेदार एक्शन के बाद इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में कई दिलचस्प चीजें देखी गईं। एथन पेज (Ethan Page) ने अपना AEW डेब्यू किया वहीं एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच भी देखा गया। इसके अलावा क्रिश्चियन केज (Christian Cage) ने भी अपना Dynamite डेब्यू किया है।

AEW Dynamite के रिजल्ट्स:

-रे फ़ीनिक्स ने मैट जैक्सन को पिन के जरिए हराया। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन देखा गया, वहीं दोनों के साथ रिंगसाइड पर क्रमशः पैक और निक जैक्सन भी मौजूद रहे।

-AEW Revolution में घटी घटना के बारे में बताते हुए जॉन मोक्सली ने कहा कि वो बॉम्ब को फटते हुए ना देख पाने से नाखुश थे।

-कोडी ने सैथ जार्गिस पर फिगर-4 लेगलॉक लगाकर आसान जीत दर्ज की। मैच के बाद टोनी शिआवोन ने कोडी से उनके कंधे की चोट के बारे में पूछा, तभी पेंटा एल जेरो मिएडा ने पर्सनल लेवल पर कोडी पर तंज़ कसे, इस कारण दोनों के बीच झड़प भी हुई।

-द बेस्ट फ्रेंड्स ने मिरो और किप सेबियन के खिलाफ एक और टैग टीम मैच की मांग की है।

-स्टिंग ने अपने प्रोमो में AEW Revolution के मैच पर चर्चा की। उनके प्रोमो में लांस आर्चर का दखल देखा गया और कहा कि वो जो चाहते हैं उसे हासिल कर ही दम लेंगे।

-एथन पेज ने अपने Dynamite पर डेब्यू मैच में ली जॉनसन को पिन के जरिए हराया। मैच के बाद पेज ने अटैक करना जारी रखा, लेकिन QT Marshall उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आए। अंत में डस्टिन रोड्स ने उन्हें बचाया।

-कैनी ओमेगा AEW Revolution में अपनी मोक्सली के खिलाफ जीत को सेलिब्रेट करने के लिए डॉन कैलिस और द गुड ब्रदर्स के साथ बाहर आए। एडी किंग्सटन ने एंट्री ली लेकिन कैलिस ने उनसे रिंग से बाहर जाने की मांग की। किंग्सटन द्वारा ऐसा ना करने को लेकर रिंग में तगड़ी झड़प भी देखी गई। इसी दौरान क्रिश्चियन केज ने भी अपना AEW Dynamite डेब्यू किया।

-थंडर रोज़ा ने माकी इतोह को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद ब्रिट बेकर ने रोज़ा की खूब पिटाई की।

-बैकस्टेज मैट हार्डी ने प्राइवेट पार्टी के सबसे नए मेंबर्स द बुचर, द ब्लेड और बनी की पुष्टि की और कहा कि डार्क ऑर्डर को उनके किए का भुगतान जरूर करना होगा।

-डार्बी एलिन ने स्कोर्पियो स्काई को हराकर अपनी AEW TNT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस धमाकेदार एक्शन के बाद स्काई ने डार्बी को हील हुक लगाया और तब तक अटैक करते रहे जब तह अन्य ऑफ़िशियल्स ने उन्हें अलग नहीं कर दिया।

-द इनर सर्कल ने एंट्री ली। एक तरफ क्रिस जैरिको ग्रुप से नए मेंबर को जोड़ना चाहते हैं, वहीं MJF किसी को ग्रुप से बाहर निकालने पर विचार कर रहे थे। इस बीच सैमी गुवेरा ने एंट्री लेकर एक वीडियो दिखाई, जिसमें MJF, जीर्क को ग्रुप से बाहर निकालने की बात कर रहे थे। MJF ने अन्य मेंबर्स को जैरिको पर अटैक करने का आदेश दिया, लेकिन ये दांव उन्हीं पर उल्टा पड़ गया। इस बीच FTR, वॉर्डलो, शॉन स्पीयर्स और टली ब्लैंचर्ड ने MJF के साथ मिलकर अन्य रेसलर्स की खूब पिटाई की।

इस तरह से शो का अंत हुआ।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...