Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार को किया गया लहूलुहान, WWE दिग्गज का हुआ बुरा हाल

AEW Dynamite के एपिसोड ने प्रभावित किया
AEW Dynamite के एपिसोड ने प्रभावित किया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Dynamite का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस एपिसोड में AEW ने काफी अच्छे मैचों और सैगमेंट्स को बुक किया। पीपीवी के पहले यह Dynamite का अंतिम एपिसोड था और इसी वजह से फैंस को एपिसोड से काफी उम्मीदें थी। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन ने रॉकी रोमेरो को एक सिंगल्स मैच में अपने सबमिशन मूव की मदद से हराया।

- इनर सर्कल ने प्रोमो कट करने के लिए एंट्री की। इस दौरान मैन ऑफ द ईयर और अमेरिकन टॉप टीम ने एंट्री की। उन्होंने आकर इनर सर्कल पर बुरी तरह हमला किया और फिर माइक लेकर खुद को ताकतवर दिखाया। डैन लैंबर्ट ने जैरिको को उनके ही सबमिशन वॉल्स ऑफ जैरिको में फंसाया।

- ऐना जे, टे कॉन्टी और थंडर रोजा ने टैग टीम मैच में डॉक्टर ब्रिट बेकर, जेमी हेयटर और रेबल को पराजित किया।

- जंगल बॉय ने एंथोनी बोवेंस के खिलाफ मैच में जबरदस्त काम किया और अंत में उन्हें बड़ी जीत मिली। मैच के बाद बॉबी फिश ने आकर उनपर हमला किया लेकिन क्रिश्चियन केज और लूचासोरस ने आकर उन्हें भगाया।

- बैकस्टेज एडम कोल और यंग बक्स मौजूद थे। कोल ने WWE के अपने पुराने साथी बॉबी फिश को बुलाया। उन्होंने फिश को जंगल बॉय की बुरी हालत करने के लिए कहा।

- वार्डलौ ने व्हीलर यूटा को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हरा दिया। मैच के बाद द ब्लेड और ईशा कैसिडी ने आकर ऑरेंज कैसिडी और चक टेलर पर हमला किया। मैट हार्डी ने ऑरेंज कैसिडी पर बुरी तरह अटैक किया।

Mayhem vs CHAOS...@RealWardlow takes on @WheelerYuta on #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/zPefKjf1rG

- एक बैकस्टेज फुटेज दिखाई गई जहां सीएम पंक और एडी किंग्सटन बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।

- डेंट मार्टिन और लियो रश ने ली मोरिआरटी और मैट सिडल को टैग टीम मैच में पराजित किया।

- मिरो ने प्रोमो कट करते हुए ब्रायन डेनियलसन के बारे में बात की और फाइनल्स में अपनी जीत का दावा किया।

- पैक ने डैक्स हार्डवुड के खिलाफ एक जबरदस्त मैच दिया और इस मुकाबले में उन्हें जीत मिली। मैच के बाद कैश व्हीलर, एंड्राडे और मालाकाई ब्लैक ने एंट्री की लेकिन लूचा ब्रदर्स और कोडी रोड्स ने आकर पैक को हील स्टार्स से बचाया।

- कैनी ओमेगा और हैंगमैन पेज के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। पेज ने पहले ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया और उनके बीच बहस हुई। इस दौरान ओमेगा रिंग छोड़कर चले गए। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था। खैर, कैमरामैन ने हैंगमैन पर हमला किया। बाद में पता चला कि असल में वो डॉन कैलिस हैं। पेज चोटिल हो गए और उनके सिर से खून निकलने लगा। ओमेगा ने इसी खून से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। डॉन इस दौरान प्रोमो कट करते हुए पेज के बारे में बात कर रहे थे।

Some old wounds being opened up between @KennyOmegamanX and @theAdamPage - Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/Eghq9LHPeo

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...