Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: भारतीय रेसलर ने मेन इवेंट में डेब्यू करते हुए मचाया बवाल, पूर्व WWE Superstar मेन इवेंट में बना चैंपियन

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। Dynamite के इस एपिसोड में दो ड्रीम मैच देखने को मिले और इसके साथ ही 7 फीट लंबे भारतीय सुपरस्टार ने डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में सीएम पंक vs पेंटा एल जीरो

- मैच की शुरुआत होते ही सीएम पंक और पेंटा एल जीरो ने एक-दूसरे पर खतरनाक हमला करना शुरू कर दिया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। इस मैच में सीएम पंक को पेंटा एल जीरो से काफी टक्कर मिल रही थी और पेंटा ने पंक के कई मूव्स को काउंटर भी किया था। हालांकि, अंत में, पंक ने पेंटा को हवा में ही पकड़कर उन्हें GTS मूव देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: सीएम पंक ने पेंटा एल जीरो को हराया।

GTS!!! @CMPunk scores the victory in this incredible opening match here on #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/kL7nPo3oNy

- एक प्री टेप्ड सैगमेंट में Jericho Appreciation Society को प्राइवेट जेट से उतरता हुआ दिखाया गया। इसके बाद उनका एडी किंग्सटन और सैंटाना & ऑर्टिज से सामना हुआ।

reDragon vs जुरासिक एक्सप्रेस (AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- जुरासिक एक्सप्रेस, reDragon के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी फाइट दी। वहीं, अंत में, जंगल बॉय ने काइल ओ'राइली को DDT देते हुए धराशाई कर दिया। इसके बाद जंगल बॉय & लूचासॉरस ने जुरासिक एक्सप्रेस हिट करते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: जुरासिक एक्सप्रेस ने reDragon को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

- मैच के बाद काइल ओ'राइली ने जंगल बॉय और लूचासॉरस पर स्टील चेयर से हमला कर दिया। जल्द ही, FTR ने आकर खुद को AEW टैग टीम चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के रूप में पेश किया।

What a way to break up the pin fall in this championship match tonight on #AEWDynamite! We are LIVE on TBS! https://t.co/pKQV7yYtO2

- बैकस्टेज Blackpool Combat Club ने इस हफ्ते AEW Rampage में गन क्लब के खिलाफ होने जा रहे अपने मैच को हाइप किया।

#BlackpoolCombatClub (@jonmoxley, @bryandanielson & @wheeleryuta) promise to break the faces of the #GunnClub in Trios Action this FRIDAY on #AEWRampage LIVE from Dallas, TX! Tune in NOW to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/EcSXWdtDP8

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में टोनी स्कियावोने ने खुलासा किया कि टोनी स्टॉर्म और जेमी हेय्टर ओवन हार्ट टूर्नामेंट के पहले राउंड में एक-दूसरे का सामना करती हुई दिखाई देंगी। इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसते हुए दिखाई दिए।

MJF vs शॉन डीन

- इस मैच के लिए भारी संख्या में सिक्योरिटी गार्ड्स को तैनात किया गया था ताकि वार्डलॉ रिंगसाइड पर नहीं आ सके। हालांकि, वॉर्डलॉ भी सिक्योरिटी गार्ड के रूप में वहां मौजूद थे। इसके बाद वार्डलॉ ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला करना शुरू किया और MJF एंट्रेस रैंप से यह सब देख रहे थे। MJF के रिंग में नहीं होने की वजह से रेफरी ने काउंट करते हुए शॉन डीन को मैच का विजेता घोषित कर दिया।

नतीजा: शॉन डीन ने काउंट आउट के जरिए MJF को हराया।

- मैच के बाद वॉर्डलॉ बैकस्टेज सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला करते हुए दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि वो Pinnacle के साथ कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलना चाहते हैं।

As a result of count-out, #TheCaptain @ShawnDean773 gets another W over @The_MJF! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/GL64UdqqCu

- एक वीडियो पैकेज के जरिए डार्बी एलिन ने एंड्राडे एल इडोलो को कॉफिन मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

Jericho Appreciation Society vs प्राउड & पावरफुल

- Jericho Appreciation Society और प्राउड & पावरफुल के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में ये दोनों टीम्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे थे और दोनों ही टीम्स एक-दूसरे को हराने की काफी कोशिश कर रहे थे। अंत में, प्राउड & पावरफुल के एडी किंग्सटन अपनी टीम को जीत दिलाने के काफी करीब आ गए थे कि तभी जैरिको ने उनके रिब पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर डेनियल गार्सिया उन्हें पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे।

नतीजा: Jericho Appreciation Society ने टैग टीम मैच में प्राउड & पावरफुल को हराया।

- मैच के बाद Jericho Appreciation Society ने एडी किंग्सटन, सैंटाना & ऑर्टिज पर हमला करना जारी रखा।

- बैकस्टेज सैगमेंट में MJF ने गुस्से में कहा कि उनके पास वॉर्डलॉ को मैचों में बुक करने की अथॉरिटी है और MJF ने वॉर्डलॉ का मैच द बूचर के खिलाफ बुक कर दिया।

मरीना शफीर vs स्काई ब्लू

- मरीना शफीर ने मैच शुरू होते ही स्काई ब्लू पर दबदबा बनाया था और स्काई ब्लू, शफीर को ज्यादा टक्कर नहीं दे पाई थीं। इसके बाद मरीना शफीर ने स्काई ब्लू को ट्रांयगल लॉक देते हुए आसानी से मैच जीत लिया था।

नतीजा: मरीना शफीर ने स्काई ब्लू को हराया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में टोनी नीज़ और हुक का आमना-सामना हुआ और अब अगले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलेगा।

- बैकस्टेज डैन लैम्बर्ट ने सैमी गुवैरा और टे कॉन्टी को अमेरिका में सबसे बेकार कपल बताया। इसके बाद TNT चैंपियन स्कॉर्पयो स्काई ने खुलासा किया कि वो Battle of Belts में सैमी गुवैरा के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

रिकी स्टार्क्स & पावरहाउस हॉब्स vs कीथ ली & सर्व स्ट्रीकलैंड

- इस टैग टीम मैच की शुरुआत पावरहाउस हॉब्स और स्ट्रीकलैंड ने की। इस मैच की शुरुआत में पावरहाउस की टीम का दबदबा रहा लेकिन जल्द ही, कीथ ली ने अपनी टीम की मैच में वापसी कराई। अंत में, जब कीथ ली अपना मूव देने जा रहे थे तो टैज ने उनका पैर पकड़ लिया। इसका फायदा उठाकर पावरहाउस हॉब्स ने कीथ ली को स्पाइनरबस्टर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स & पावरहाउस हॉब्स ने कीथ ली & सर्व स्ट्रीकलैंड को हराया।

.@Starkmanjones on fire in his hometown of New Orleans here on #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/c4O6IrEBbt

- बैकस्टेज नायला रोज और विकी गुरेरो का AEW विमेंस चैंपियन थंडर रोजा से सामना हुआ और जल्द ही, रोज और थंडर रोजा के बीच ब्रॉल की शुरुआत हो गई।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में समोआ जो vs मिनोरू सुजुकी (ROH TV चैंपियनशिप मैच)

- मिनोरू सुजुकी ने AEW Dynamite के मेन इवेंट में समोआ जो के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और इस मैच के दौरान एक्शन की कोई कमी नहीं थी। यही नहीं, ये दोनों ही सुपरस्टार्स हार मानने को तैयार नहीं थे। वहीं, अंत में, समोआ जो ने मिनोरू सुजुकी को मसल बस्टर देते हुए मैच जीत लिया था और इस जीत के साथ समोआ जो नए ROH TV चैंपियन बने।

नतीजा: समोआ जो ने मिनोरू सुजुकी को हराते हुए ROH TV चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

- मैच के बाद जे लीथल और सोंजय दत्त ने समोआ जो को लेकर उनके प्रेजेंट का खुलासा किया। यह प्रेजेंट 7 फीट लंबे भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह थे जिन्होंने समोआ जो पर जबरदस्त हमला कर दिया था और इसके बाद जे लीथल & सोंजय दत्त ने भी समोआ जो पर हमले में सतनाम सिंह का साथ दिया।

- इस तरह AEW Dynamite के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...