Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: डेनियल ब्रायन ने पूर्व WWE सुपरस्टार के खिलाफ जीता बड़ा मैच, फेमस सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीतकर चौंकाया

AEW Dynamite के एपिसोड ने काफी ज्यादा प्रभावित किया
AEW Dynamite के एपिसोड ने काफी ज्यादा प्रभावित किया
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड बढ़िया रहा। इस एपिसोड में AEW ने कुछ धमाकेदार मैचों का आयोजन किया गया। इसके अलावा कुछ बढ़िया प्रोमो सैगमेंट्स भी देखने को मिले। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- AEW Dynamite की शुरुआत में मालाकाई ब्लैक ने एक जबरदस्त मैच में डेंट मार्टिन को पराजित किया।

Super Hurricanrana by @lucha_angel1 - Tune in NOW for Saturday Night #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/6N4PgIBvVF

- बैकस्टेज लूचासोरस और जंगल बॉय का इंटरव्यू लिया जा रहा था। इस दौरान एडम कोल और यंग बक्स ने आकर उनपर हमला किया।

- इनर सर्कल ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और इस दौरान डैन लैंबर्ट ने अपनी टीम के साथ एंट्री की। उन्होंने खुद को इनर सर्कल से बेहतर बताया। हालांकि, सैमी गुवेरा ने स्कॉर्पियो स्काई को अगले हफ्ते एक मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- लूचा ब्रदर्स और लास सुपर रानास (Las Super Ranas) के बीच AAA टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। मैच के दौरान लॉस सुपर रानास ने मास्क निकाला और पता चला कि वो FTR हैं। इस मैच में FTR ने जीत दर्ज करते हुए सभी को चौंकाया और AAA टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली।

- बैकस्टेज डैंट मार्टिन और लियो रश मौजूद थे। रश ने बताया कि आने वाले समय में मार्टिन को एक टैग टीम पार्टनर मिलेगा।

- जॉन मोक्सली ने काफी आसानी से व्हीलर यूटा को हराया। उनका यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला।

- सेरेना डीब ने बैकस्टेज इंटरव्यू में पिछले हफ्ते हिकारू शिडा पर हमला करने का कारण बताया। इस दौरान पूर्व AEW विमेंस चैंपियन ने आकर डीब पर हमला किया।

- एडम कोल और यंग बक्स ने एक टैग टीम मैच में ईविल उनो, एलेक्स रेनॉल्ड्स और जॉन सिल्वर को हराया। मैच के बाद जंगल बॉय ने एंट्री की और वो स्टील चेयर साथ लाए। यह देखकर एडम कोल और यंग बक्स भाग गए लेकिन ब्रेंडन कटलर रिंग में रह गए। जंगल बॉय ने उनपर अपना सबमिशन लगाया।

A Superkick slows down @SilverNumber1's momentum - Tune in NOW for Saturday Night #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/1aj11zZSBz

- एक वीडियो सैगमेंट देखने को जहां आर्न एंडरसन ने कोडी रोड्स का फोकस वापस लाने की कोशिश की।

- MJF ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि डार्बी एलिन उनसे मैच नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि वो डरपोक हैं। वार्डलौ रेफरी को लेकर आए और उन्हें 10 तक काउंट करने के लिए कहा। इतनी देर में लाइट्स बंद हुई और स्टिंग ने बेसबॉल बैट के साथ एंट्री की। उन्होंने आकर वार्डलौ पर हमला किया लेकिन MJF इतनी देर में भाग गए।

- पिनेलोप फोर्ड ने कियारा होगन को एक सिंगल्स मैच में हराकर बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद रूबी सोहो ने आकर फोर्ड पर हमला करते हुए बदला लिया।

- मिरो ने एक सैगमेंट में सैमी गुवेरा के खिलाफ TNT चैंपियनशिप हारने के बारे में बात की। देखकर लग रहा है कि वो पहले से ज्यादा मोटिवेट हो गए हैं।

- हैंगमैन पेज ने अपनी शॉकिंग वापसी के बारे में बात की। उन्होंने अपने सफर के बारे में बताया और कहा कि वो AEW वर्ल्ड टाइटल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

- ब्रायन डेनियलसन (डेनियल ब्रायन) और बॉबी फिश के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मैच में ब्रायन ने सबमिशन की मदद से जीत दर्ज की।

The educated feet of @theBobbyFish sends @bryandanielson crashing to the outside - Tune in NOW for Saturday Night #AEWDynamite LIVE on @tntdrama https://t.co/nP3rOfv1WW

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now