Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: रोड्स परिवार पर हुआ जानलेवा हमला, नया चैंपियन देखने को मिला 

कोडी रोड्स
कोडी रोड्स
Ujjaval Palanpure

AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी सारे सरप्राइज और शॉक्स से भरा हुआ था। ऑल एलीट रेसलिंग ने अपने साप्तहिक शोज़ में कुछ बदलाव किये थे और इस वजह से उनका सामना इस हफ्ते NXT टेकओवर पीपीवी से था। कहा जा सकता है कि AEW ने डायनामाइट को काफी ज्यादा अच्छे से बुक किया। खैर, आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- FTR ने प्राइवेट पार्टी को एक टैग टीम मैच में हराया और मैच के बाद टूली ब्लैंचार्ड ने FTR के साथ जीत का जश्न मनाया।

- MJF अपना एक वकील लेकर आए और बताया कि पैराडाइम शिफ्ट से उनका करियर खत्म हो सकता है। इस वजह से ऑल आउट पीपीवी के पहले जॉन मोक्सली को एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना होगा, जिसके अनुसार उनके मैच में पैराडाइम शिफ्ट बैंड होगा। साथ ही उस वकील ने मोक्सली को चेतावनी भी दी।

- जुरासिक एक्सप्रेस और नेचुरल नाईटमेयर्स ने एक टैग टीम मैच में लूचा ब्रोज़ और बुचर एंड ब्लेड को हराया।

- क्रिस जैरिको ने ऑरेंज कैसीडी और बेस्ट फ्रेंड्स को चुनौती दी। इसके बाद इनर सर्कल की एंट्री हुई और उन्होंने बुरी तरह कैसीडी पर हमला किया। साथी ही जैरिको अपने दुश्मन को धराशाई करने के बाद पोज देते हुए है नजर आए।

- द एलीट ने डार्क ऑर्डर को एक टैग टीम मैच में आराम से हराया।

- डार्बी एलिन ने विल हॉब्स को पराजित किया। मैच के बाद रिकी स्टार्क्स ने डार्बी की तरह एंट्री की और उनके जैसा फेसपेंट, स्केटबोर्ड और कपड़े पहनकर आए। पीछे से ब्रायन केज ने उन्हें धराशाई किया और फिर रिकी ने रिंग में एंट्री की और डार्बी को लूजर कहा।

- NWA विमेंस चैंपियन थंडर रोज़ा एक प्रोमो में नजर आयी और उन्होंने हिराकु शिडा को चैलेंज किया।

- इवलिस और डिआमेंट ने नाईटमेयर सिस्टर्स को हराया। उन्होंने विमेंस टैग टीम कप जीता।

- मिस्टर ब्रॉडी ली ने कोडी रोड्स को हराकर AEW TNT चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया। मैच के बाद कोडी को स्ट्रेचर पर लेकर जा रहे थे। इस दौरान डार्क ऑर्डर ने आर्न एंडरसन पर भी हमला किया। इसके बाद ब्रॉडी ली ने कोडी को स्ट्रेचर पर से फैक दिया। उन्होंने कोडी पर एक बैग से हमला किया और उसमें पुरानी TNT चैंपियनशिप थी। इसके बाद डार्क ऑर्डर के सदस्य घायल डस्टिन रोड्स और QT मार्शल को लेकर आए। ब्रैंडी रोड्स ने कोडी को बचाने की कोशिश की लेकिन एना जे ने उन्हें चौक कर दिया।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...