Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए घायल, WWE से निकाले गए सुपरस्टार ने रिंग में बिखेरा जलवा

मिरो और जॉन
मिरो और जॉन
Ujjaval Palanpure

AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत हो गया है। इस हफ्ते डायनामाइट में काफी सारी चीज़ें देखने को मिली। AEW की दो मुख्य चैंपियनशिप डिफेंड हुई वहीं पूर्व WWE स्टार्स ने रिंग के अंदर अपना डेब्यू किया। खैर, आइए AEW डायनामाइट के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- मिरो और किप सेबियन का सामना AEW डायनामाइट की शुरुआत में जोई जनेला और सोनी किस के खिलाफ हुआ। इस मैच में मिरो और सेबियन की जोड़ी ने जीत दर्ज की। मिरो का बढ़िया डेब्यू हुआ।

- एडी किंग्सटन ने रिंग में आकर जॉन मोक्सली के साथ वर्ल्ड टाइटल मैच से पहले प्रोमो कट किया। उन्होंने यहां जॉन मोक्सली को धमकी दी। इसके बाद AEW वर्ल्ड चैंपियन ने एंट्री की और रिंग में किंग्सटन के सामने गए। रेफरी ने दोनों को अलग किया।

- हैंगमैन पेज ने एक शानदार मुकाबले में ईविल उनो को पराजित किया।

- ब्रॉडी ली ने ऑरेंज कैसिडी को TNT चैंपियनशिप मैच में हराया और अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया। मैच के बाद कोडी रोड्स की वापसी हुई और उन्होंने डार्क ऑर्डर के सदस्यों पर बुरी तरह हमला किया।

- इनर सर्कल और मैट हार्डी समेत प्राइवेट पार्टी का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान सैमी गुवेरा की वापसी भी हुई।

- FTR ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। इसके बाद बेस्ट फ्रेंड्स ने आकर उन्हें चैलेंज किया लेकिन मैच नहीं हो पाया।

- हिकारू शिडा और थंडर रोज़ा ने विमेंस टैग टीम मैच में इवेलिसे और डियामेंट को हराया।

- क्रिस जैरिको ने बैकस्टेज सैगमेंट में ईशा कैसिडी को चुनौती दी। साथ ही MJF भी इस दौरान नजर आए और उनके बीच भी थोड़ी बहस हुई।

- जॉन मोक्सली ने एडी किंग्सटन को हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। मैच के बाद लूचा ब्रोज़ ने AEW चैंपियन पर हमला किया लेकिन पिछली बार की तरह विल हॉब्स ने आकर जॉन को बचाया। डार्बी एलिन ने एंट्री की लेकिन रिकी स्टार्क्स ने उनपर पहले ही हमला कर दिया। टैज ने आकर बेबीफेस स्टार्स पर निशाना साधा। जॉन काफी ज्यादा चोटिल नजर आए।

इस तरह से AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE से जाने के बाद विंस मैकमैहन और कंपनी की जमकर तारीफ की


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...