Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE दिग्गज के पहले मैच का ऐलान, मौजूदा चैंपियन ने मचाया बवाल

AEW Dynamite रिजल्ट्स
AEW Dynamite रिजल्ट्स
reaction-emoji
Neeraj sharma

पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते AEW Dynamite का एपिसोड थोड़ा कमजोर रहा, लेकिन मनोरंजन से भरपूर रहा। शो की शुरुआत AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा (Kenny Omega) ने की। उनके अलावा क्रिश्चियन केज (Christian Cage), द यंग बक्स (The Young Bucks) और द लूचा ब्रोज़ (The Lucha Bros) के धमाकेदार मुकाबले भी देखे गए।

AEW Dynamite के रिजल्ट्स:

-नॉन टाइटल मैच में कैनी ओमेगा ने मैट सिडल को हराया। मैच के जबरदस्त एक्शन के दौरान मैट के भाई माइक सिडल रिंगसाइड पर और डॉन कैलिस कमेंट्री टेबल पर मौजूद रहे।

-AEW के तगड़े सुपरस्टार सेज़ार बोनोनी को शुरुआत में अच्छी बढ़त के बाद हैंगमैन पेज के खिलाफ हार मिली।

-टोनी शिआवोन रिंग में ब्रिट बेकर का इंटरव्यू लेने आए। बेकर ने माइक अपने हाथ में लेते हुए थंडर रोज़ा को लताड़ा और कहा कि हर कोई उन्हीं के बारे में बात क्यों कर रहा है। रोज़ा की तारीफ करने वाले मिक फोली पर भी बेकर ने तंज़ कसा और कहा, "मिक फोली को हार्डकोर लैजेंड बनने में 20 साल लगे, लेकिन मैं हमेशा से लैजेंड बनी रही हूं।"

-अगले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में क्रिश्चियन केज का फ्रैंकी कज़ारियन से मैच होगा।

-द पिनेकल ने वार्सिटी ब्लॉन्ड्स और डैरियस मार्टिन को हराया। कैश व्हीलर, डैक्स हारवुड और शॉन स्पीयर्स ने टीम के तौर पर काफी अच्छा काम किया।

-QT ने टोनी शिआवोन से कोडी के खिलाफ एग्ज़ीबिशन मैच की मांग की, जिसे कोडी ने बाहर आकर स्वीकार भी कर लिया है।

-पेंटागन, फ़ीनिक्स और लारेडो किड ने द यंग बक्स और ब्रेंडन कटलर की टीम को हराया। मैच के अंतिम क्षणों में द लूचा ब्रोज़ और द यंग बक्स के बीच झड़प भी देखने को मिली। मैच के बाद कैनी ओमेगा ने बाहर आकर लारेडो किड पर अटैक के बाद द यंग बक्स को अपने साथ जुड़ने का ऑफर दिया, लेकिन चैंपियन टीम ने ऑफर को ठुकरा दिया।

-टे कोंटी ने नायला रोज़ को हराया। मैच में विकी गुरेरो ने रोज़ की मदद करने की कोशिश की लेकिन उन्हें जीत नहीं दिला पाईं।

-मैच के बाद पूर्व AEW विमेंस चैंपियन ने कोंटी पर अटैक कर दिया। हिकारु शिडा बाहर आईं, जिन्होंने रोज़ पर अटैक किया और उसके बाद बनी ने बाहर आकर रोज़ और शिडा की बुरी हालत कर दी।

-AEW Dynamite के मेन इवेंट में डार्बी एलिन ने जॉन सिल्वर को हराकर अपने AEW TNT टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। मैच में द डार्क ऑर्डर का दखल देखा गया, जिन्हें सबक सिखाने के लिए स्टिंग बाहर आए। मैच खतम होने के बाद मैट हार्डी ने एलिन पर अटैक किया, उसके बाद हार्डी फाउंडेशन बाहर आया और शो के ऑफ एयर होने से पहले द डार्क ऑर्डर पर अटैक कर दिया।

इस तरह से शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...