Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: स्टील केज मैच में मचा बवाल, मेन इवेंट में Samoa Joe ने पूर्व WWE Superstar की हालत की खराब 

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
Subham Pal

AEW Dynamite का इस हफ्ते Double or Nothing 2022 से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिला। इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही Double or Nothing के लिए कुछ मैचों का ऐलान भी किया गया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में वार्डलॉ vs शॉन स्पीयर्स (स्टील केज मैच)

- वार्डलॉ की हथकड़ी खोले जाने से पहले ही शॉन स्पीयर्स ने उनपर हमला करना शुरू कर दिया था और इस चीज़ में गेस्ट रेफरी MJF भी उनका साथ दे रहे थे। यही नहीं, MJF ने रेफरी की भूमिका में होने के बावजूद भी मैच में पूरी तरह शॉन का साथ दिया था और उन्होंने वॉर्डलॉ के पिनफॉल को काउंट करने से भी मना कर दिया था। इसके बाद शॉन ने गलती से MJF पर स्टील चेयर से हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद मैच में नए रेफरी की एंट्री हुई और वार्डलॉ ने शॉन को कई स्पीयर्स और पावरबॉम्ब दे दिए। अंत में, वार्डलॉ ने शॉन स्पीयर्स को स्टील चेयर पर पावरबॉम्ब देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वार्डलॉ ने शॉन स्पीयर्स को हराया।

- मैच के बाद वार्डलॉ ने अकेले ही सिक्योरिटी पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

He's done it! @RealWardlow gets the victory over @ShawnSpears with a powerbomb onto the steel chair inside this steel cage! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/pbTV1z1UZY

- AEW Dynamite में बैकस्टेज सैगमेंट में Jericho Appreciation Society ने एक कर्मचारी को परेशान किया और जैरिको ने उस कर्मचारी पर फायरबॉल से हमला कर दिया।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज और सीएम पंक शो में टोनी स्कियावोने के साथ इंटरव्यू में दिखाई दिए। इस दौरान पेज और पंक ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। यही नहीं, हैंगमैन पेज ने सीएम पंक को पंच भी जड़ दिया लेकिन पंक इसका बदला लेने के बजाए मुस्कुराते हुई दिखाई दिए।

#Hangman @theadampage wants the fight right now! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/HqXbM1scHn

जॉन मोक्सली & एडी किंग्सटन vs प्राइवेट पार्टी

- मैच की शुरुआत होने से पहले ही एडी किंग्सटन ने रैंप पर प्राइवेट पार्टी के ईशा कैसिडी पर हमला कर दिया। वहीं, मैच की शुरुआत होने के बाद जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन ने टीम के रूप में काफी शानदार काम किया। इस मैच के दौरान मोक्सली & किंग्सटन को प्राइवेट पार्टी से काफी टक्कर भी मिली थी। हालांकि, अंत में जॉन मोक्सली ने ईशा कैसिडी को पैराडिग्म शिफ्ट देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: जॉन मोक्सली & एडी किंग्सटन ने प्राइवेट पार्टी को हराया।

.@JonMoxley and @Madking1981 get the victory! But the #JerichoAppreciationSociety take this opportunity to unleash chaos here at #AEWDynamite! We are LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/LoY4cyttSr

- मैच के बाद Jericho Appreciation Society ने जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन पर हमला कर दिया। हालांकि, जल्द ही ब्रायन डेनियलसन और प्राउड & पावरफुल उनकी मदद करने के लिए आ गए।

FTR vs रोपोंजी वॉयस (ROH टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

- FTR ने रोपोंजी वॉयस टीम के खिलाफ मैच में अपना ROH टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। इस मैच में FTR और रोपोंजी वॉयस के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। हालांकि, इससे पहले मैच का नतीजा आ पाता जैफ कॉब और ग्रेट-ओ-खान ने मैच में दखल देकर FTR और रोपोंजी वॉयस पर हमला करके ROH टैग टीम टाइटल्स को अपने हाथों में लेते हुए अपने इरादे जाहिर कर दिए।

नतीजा: मैच का DQ के जरिए अंत हुआ।

This @ringofhonor World Tag Team title match has completely been hijacked by #NJPW's United Empire (@RealJeffCobb & @Great_o_khan) here on #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/FiFjHxkU68

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में जैफ और मैट हार्डी ने द यंग बक्स पर निशाना साधते हुए उन्हें काफी भला-बुरा कहा।

जंगल बॉय vs रिकी स्टार्क्स vs सर्व स्ट्रीकलैंड

- AEW Dynamite में जंगल बॉय, रिकी स्टार्क्स और सर्व स्ट्रीकलैंड के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। इस मैच में रिंग के अंदर-बाहर दोनों जगह एक्शन देखने को मिला और ये तीनों ही सुपरस्टार्स मैच जीतने की पूरी कोशिश कर रहे थे। अंत में, जंगल बॉय ने रिकी स्टार्क्स को स्नेयर ट्रैप में जकड़ लिया लेकिन सर्व स्ट्रीकलैंड ने जंगल बॉय को हटा दिया और स्टार्क्स पर स्टॉम्प हिट करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सर्व स्ट्रीकलैंड ने रिकी स्टार्क्स और जंगल बॉय को हराया।

- मैच के बाद ब्रॉल देखने को मिला और इस ब्रॉल में कीथ ली और सर्व स्ट्रीकलैंड विजयी रहे।

- बैकस्टेज डैन लैम्बर्ट ने खुलासा किया कि इस हफ्ते AEW Rampage में स्कॉर्पियो स्काई को एक नई TNT चैंपियनशिप दी जाएगी।

- टोनी स्कियावोने ने AEW विमेंस चैंपियन थंडर रोजा का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू के दौरान थंडर रोजा ने सेरेना डीब पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि वो टोनी स्कियावोने और डस्टिन रोड्स पर किये गए पर्सनल अटैक का Double or Nothing में सेरेना डीब से बदला लेंगी।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में रेड वेल्वेट ने रूबी सोहो को एक डायरी दी जिसमें क्रिस स्टेटलैंडर की कमजोरी के बारे में जिक्र था। हालांकि, रूबी ने डायरी फेंक दी और ऐसा लग रहा है कि वो क्रिस स्टेटलैंडर को हराने के लिए किसी तरह की मदद नहीं लेना चाहती हैं।

ब्रिट बेकर vs टोनी स्टॉर्म

- मैच की शुरुआत होने के बाद टोनी स्टॉर्म ने ब्रिट बेकर पर दबदबा बनाया और जल्द ही, ब्रिट ने मैच में वापसी की। इसके बाद मैच में जेमी हेय्टर की एंट्री देखने को मिली और इस वजह से ब्रिट बेकर का ध्यान भटका, हालांकि, इस चीज़ का टोनी स्टॉर्म को ज्यादा फायदा नहीं हुआ। इसके बाद जेमी हेय्टर ने टोनी स्टॉर्म का ध्यान भटकाया और इसका फायदा उठाकर ब्रिट बेकर ने टोनी को रोलअप के जरिए हराते हुए ओवन हार्ट टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली।

नतीजा: ब्रिट बेकर ने टोनी स्टॉर्म को हराया।

Dr @realbrittbaker DMD has stolen the victory and advances to the #OwenHart Foundation Tournament finals this Sunday at #AEWDoN Double or Nothing! Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/YowjUPIRkW

AEW Dynamite के मेन इवेंट में समोआ जो vs काइल ओ'राइली

- AEW Dynamite के मेन इवेंट ROH टीवी चैंपियन समोआ जो का पूर्व WWE सुपरस्टार काइल ओ'राइली के खिलाफ मैच देखने को मिला। यह काफी जबरदस्त मैच साबित हुआ और इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। अंत में, समोआ जो ने काइल ओ'राइली को स्लीपर होल्ड में जकड़ लिया था। इस वजह काइल ओ'राइली बेहोश हो गए और समोआ जो यह मैच जीतकर ओवन हार्ट टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं।

नतीजा: समोआ जो ने काइल ओ'राइली को हराया।

.@SamoaJoe puts @KORCombat to sleep to advance to the #OwenHart Foundation Tournament Finals this Sunday LIVE on PPV at #AEWDoN Double or Nothing! What an incredible night of action here at #AEWDynamite on @TBSNetwork! https://t.co/OEpd96gZqR

- मैच के बाद समोआ जो और एडम कोल के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला और इसी के साथ AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो का अंत हो चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...