Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: दिग्गज सुपरस्टार की बादशाहत खत्म, पूर्व WWE सुपरस्टार का अगले हफ्ते होगा डेब्यू

AEW Dynamite का एपिसोड देखने लायक था
AEW Dynamite का एपिसोड देखने लायक था
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। इस एपिसोड में मुख्य रूप से कई जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिले वहीं कुछ मैचों ने भी प्रभावित किया। मेन इवेंट में बड़ा टाइटल चेंज हुआ। इसलिए आइए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात कर लेते हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- एडम कोल ने जंगल बॉय को एक सिंगल्स मैच में हराकर जीत दर्ज की। मैच के बाद रिंग में द एलीट सेलिब्रेट कर रहे थे और फिर एडम कोल ने माइक लेकर अपनी जीत के बारे में बात की। कैनी ओमेगा ने कहा कि ब्रायन डेनियलसन के साथ उनके मैच को AEW इतिहास के सबसे अच्छे मुकाबलों में गिना जा रहा है। ओमेगा ने कहा कि ब्रायन को रीमैच नहीं मिलेगा। ब्रायन वहां आए और ओमेगा को डरपोक बोला। इसके अलावा डेनियलसन ने एलीट के किसी भी सदस्य को मैच के लिए चैलेंज किया। क्रिश्चियन केज, लूचासोरस, जंगल बॉय और फ्रैंकी कजारियन ने एंट्री की और वो रिंग में गए लेकिन द एलीट भाग गए।

Wait @kennyomegamanx... you still have a MySpace?? #AEWDynamite https://t.co/6VJSyy0Usi

- कोडी रोड्स और ली जॉनसन ने डेंट मार्टिन और मैट सिडल को टैग टीम मैच में हराया। मैच के बाद कोडी ने मालाकाई ब्लैक के बारे में बात की। आर्न एंडरसन ने रोड्स को लूजर कह दिया और ली जॉनसन को उनके साथ वापस आने का न्योता दिया।

- जॉन मोक्सली, एडी किंग्सटन और डार्बी एलिन ने बीयर कंट्री और एंथनी ग्रीन को हरा दिया। मैच के बाद स्टिंग ने आकर एंथनी पर अपना फिनिशर लगाया।

- द डार्क ऑर्डर और ऑरेंज कैसिडी ने मैट हार्डी, प्राइवेट पार्टी, TH2, जोरा जोहल, द बुचर और द ब्लेड को टैग टीम मैच में हराया।

- लियो रश का विंटेज सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने AEW में अपने बिजनेस के तरीके को लाने के बारे में बात की।

The Man of the Hour @TheLionelGreen is bringing his big business style to #AEW! https://t.co/i6H0DwKRPM

- डैन लैंबर्ट, ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई ने प्रोमो कट किये और अपनी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पहले फैंस उनपर ध्यान नहीं देते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। उन्होंने अंत में अमेरिकन टॉप टीम और द मैन ऑफ ईयर को AEW की सबसे बड़ी टीम बताया।

- ऐना जे और टे कोन्टी ने मिलकर एक टैग टीम मैच में द बनी और पिनेलोप फोर्ड को पराजित किया।

- MJF ने प्रोमो कट करते हुए चैंपियनशिप मैच की मांग की। इसके बाद डार्बी एलिन वहां और बताया कि वो AEW में चैंपियन रह चुके हैं जबकि MJF से यह काम नहीं हुआ। MJF ने एलिन के अंकल की मौत पर निशाना साधा। हालांकि, डार्बी ने गुस्से को संभाला और MJF की बेइज्जती कर दी। इसके बाद MJF खुश दिखाई नहीं दिए और चले गए।

- सैमी गुवेरा ने मिरो को हराकर TNT चैंपियनशिप पर कब्जा किया। मैच में फुएगो डेल सोल ने उनकी मदद की। इसी के साथ मिरो के लंबे टाइटल रन का अंत हुआ। अगले हफ्ते पूर्व WWE सुपरस्टार बॉबी फिश का डेब्यू होगा और वो TNT टाइटल मैच लड़ेंगे।

History has been in Rochester on a very special night! @sammyguevara is the NEW TNT Champion! #AEWDynamite https://t.co/LYnn52rxKo

इस तरह से AEW Dynamite का शानदार एपिसोड खत्म हुआ ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now