Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स: 147 किलो के रेसलर का धमाकेदार डेब्यू, पॉल वाइट ने कुछ बड़ा होने के संकेत दिए

बिग शो और स्टिंग
बिग शो और स्टिंग
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 Mar 2021
न्यूज़

AEW (All Elite Wrestling) का रेवोल्यूशन (Revolution) पीपीवी कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसके लिए कई धमाकेदार मैचों की पुष्टि की जा चुकी है। पीपीवी से पूर्व आखिरी AEW Dynamite एपिसोड में बास्केट लैजेंड शकील ओ'नीयल ने AEW में अपना पहला मैच लड़ा, जेड कार्गिल जेड कार्गिल (Jade Cargill) के पार्टनर बने हैं। इसके अलावा भी शो में कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलीं।

AEW Dynamite के रिजल्ट्स:

-शकील ओ'नीयल और जेड कार्गिल ने टैग टीम मैच में कोडी और रेड वेल्वेट को हराया। मैच के बाद ओ'नीयल को ले जाने के लिए एंबुलेंस खड़ी थी, क्योंकि मैच के दौरान वो टेबल पर जा गिरे थे। टोनी शिआवोन ओ'नीयल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नजर आए।

-डेथ ट्रायंगल को D3 और जॉन स्काइलर पर जीत मिली।

-द इनर सर्किल ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। क्रिस जैरिको ने कहा कि वो किसी चैंपियनशिप मैच की तलाश में हैं। MJF ने पिछले हफ्ते पापा बक पर हुए अटैक का जिक्र किया। एरिक बिशफ ने भी एंट्री लेकर उसी विषय पर बात की। द यंग बक्स की भी एंट्री हुई और रिंग में तगड़ी झड़प देखी गई।

-FTR और टली ब्लैंचर्ड ने जुरासिक एक्स्प्रेस को हराया। रिंग में जबरदस्त एक्शन देखा गया लेकिन अंत में एक मिस्ट्री मैन ने एंट्री लेकर हील टीम को जीतने में मदद की, जो शॉन स्पीयर्स रहे।

-पॉल वाइट ने भी एंट्री लेकर कहा कि उन्हें टोनी शिआवोन के साथ कमेंट्री का काम बहुत पसंद आ रहा है। वाइट ने AEW Revolution में भी कुछ बड़ा और धमाकेदार होने के संकेत दिए।

-रयो मिज़ूनामीे, नायला रोज़ को हराकर AEW विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बन गई हैं। मैच के बाद उनकी मौजूद चैंपियन हिकारू शिडा के साथ झड़प भी हुई।

Advertisement

-टोनी शिआवोन ने स्टिंग का इंटरव्यू लिया, इसी बीच रिकी स्टार्क्स ने भी एंट्री लेकर दिग्गज सुपरस्टार को थप्पड़ जड़ दिया। पावरहाउस हॉब्स एंड हुक की एंट्री भी हुई लेकिन डार्बी को आता देख हील टीम वहां से रफूचक्कर हो गई।

-मैक्स कास्टर को डार्क ऑर्डर के 10 के खिलाफ जीत मिली और ये जीत उन्हें जैक इवांस की मदद से प्राप्त हुई।

-हैंगमैन पेज और जॉन सिल्वर ने टैग टीम मैच में मैट हार्डी और मार्क क्वीन को हराया। मैच के बाद हार्डी ने पेज पर अटैक किया, तभी पेज के बचाव में द डार्क ऑर्डर बाहर आ गया और तगड़ी झड़प देखने को मिली।

इस तरह से AEW Dynmite के शो का अंत हुआ।

Published 04 Mar 2021, 09:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now