AEW Dynamite रिजल्ट्स: ल्यूक हार्पर को दिया गया ट्रिब्यूट, पूर्व WWE स्टार और उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हुए भावुक

AEW 
AEW 

AEW डायनामाइट का एपिसोड सालों तक याद रखा जाएगा। दरअसल, इस एपिसोड में ब्रोडी ली (ल्यूक हार्पर) को ट्रिब्यूट दिया गया। इसलिए आइए AEW डायनामाइट के नतीजों के बारे में बात करते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- शो की शुरुआत ब्रोडी ली को ट्रिब्यूट को देते हुए 10 बेल सेल्यूट से हुई। इसके साथ ही पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली की ओर से ट्रिब्यूट देखने को मिला और उन्होंने यहां ब्रोडी की काफी तारीफें की।

- यंग बक्स और कोल्ट कबाना ने मिलकर टैग टीम मैच में प्राइवेट पार्टी और मैट हार्डी को हराया। मैच के बाद द एक्सक्लेम्ड ने एंट्री की लेकिन क्रिस्टोफर डेनियल्स और फ्रैंकी कजरियन ने उनपर हमला किया।

- ईविल उनो, स्टू ग्रेसन और लैंस आर्चर ने एडी किंग्सटन, बुचर और ब्लेड को टैग टीम मैच में हराया। मैच में लैंस आर्चर ने ब्रोडी ली की WWE कॉस्ट्यूम को पहनते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया।

- एक सैगमेंट दिखाया गया जहां ब्रोडी ली के निजी जीवन के बारे में बात की।

- जॉन सिल्वर, एलेक्स रेनॉल्ड्स और हैंगमैन पेज ने सैंटाना, ओर्टिज़ और MJF को हराया। मैच की शुरुआत में ही जॉन और एलेक्स ने ब्रोडी ली को ट्रिब्यूट दिया। इसके अलावा जॉन में मैच का अंत ली के फिनिशर डिस्कस क्लॉथ्सलाइन से किया। खैर, मैच में ब्रोडी ली के बेटे ने भी अपना थोड़ा योगदान दिया। मैच के बाद वो काफी भावुक नजर आए और इस दौरान पूर्व WWE स्टार एरिक रेडबियर्ड (एरिक रोवन) भी वहां आए।

- ऐना जे और टे कोंटी ने पेनेलोप फोर्ड और डॉक्टर ब्रिट बेकर को पराजित किया। मैच के बाद थंडर रोज़ा ने आकर एक बार फिर ब्रिट बेकर को निशाना बनाया।

- कोडी रोड्स, ऑरेंज कैसीडी और 10 ने टीम टैज को हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की। टीम टैज इससे खुश नहीं थे और उन्होंने मैच के बाद बेबीफेस स्टार्स पर हमला किया। डार्बी एलिन और स्टिंग ने आकर उन्हें बचाया।

- कोडी रोड्स ने प्रोमो कट किया। इसके बाद उन्होंने ब्रोडी ली के बेटे ब्रोडी ली जूनियर और उनकी पत्नी अमांडा हूबर को बुलाया। इस दौरान ब्रोडी ली जूनियर ने अपने पता के जूते रिंग में रखे और बाद में टोनी खान ने TNT चैंपियनशिप उनके बेटे को दी। ये कभी भावुक पल था।

साथ ही AEW के डायनामाइट का अंत ब्रोडी ली के लिए बनाए गए ट्रिब्यूट वीडियो से हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।