AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने जीता मैच, क्रिस जैरिको ने किया बड़ा खुलासा

AEW Dynamite Results: Jericho reveals new List, Cody offers $50,000 to former friend, Moxley vs Janela

पिछले लगातार दो हफ्तों से रेटिंग की उथल पुथल के बाद फैंस की निगाह एक बार फिर से AEW के शो डायनामाइट पर टिक गई थी। इस बार शो में एक बार फिर से एक सॉलिड एक्शन देखने को मिला। AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने अपने नये विरोधी का नाम भी घोषित कर दिया है। तो आइये जानते हैं इस बार शो के रिजल्ट के बारें में।

# जॉन मोक्सली बनाम जोई जनेला

इस मैच में फैंस को जॉन का एक और सॉलिड मैच देखने को मिला। इस मैच की शुरुआत से ही उन्होंने जनेला पर अपनी पकड़ बनाए रखी थी। हालांकि उन्होंने इसके बाद मैच में वापसी करने की कोशिश की लेकिन जॉन ने उन्हें कोई भी मौका नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने इस मैच में जीत हासिल कर ली। इस मैच के दौरान जैरिको ने भी दखल डालने की कोशिश की। उन्होंने मैच में वही हरकत की जैसे पिछले हफ्ते जॉन ने की थी।

रिजल्ट: जॉन मोक्सली ने जीत हासिल की

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

#पेंटागन बनाम क्रिस्टोफर डेनियल्स

पेंटागन और क्रिस्टोफर डेनियल्स के बीच फैंस को एक क्लासिक मैच देखने को मिला। एक तरफ पेंटागन ने अपने फ्लाइंग मूव से सबको हैरान कर दिया था। वहीं क्रिस्टोफर डेनियल्स भी लगातार उनके मूव का काउंटर अटैक कर रहे थे। इस मैच में पेंटागन ने उन्हें हराकर जीत हासिल की।

रिजल्ट: पेंटागन ने क्रिस्टोफर डेनियल को हराया.

# क्रिस स्टेटलैंडर बनाम हिकारु शिडा

शो में विमेंस मैच में क्रिस स्टेटलैंडर का सामना हिकारु शिडा से हुआ। इस मैच में दोनों ही स्टार्स के बीच एक और दमदार मैच देखने को मिला। इस मैच की शुरुआत में ही क्रिस स्टेटलैंडर ने अपनी पकड़ बनाए हुई थी, लेकिन बाद में हिकारु ने मैच में वापसी की। हालांकि अंत में क्रिस स्टेटलैंडर ने हिकारु शिडा को हरा दिया।

# जैरिको का प्रोमो

इसके बाद रिंग में AEW चैंपियन क्रिस जैरिको आ गए और उन्होंने प्रोमो शुरू किया। इस दौरान उनके प्रोमो के बीच जंगल बॉय आ गए। जिसके बाद उन्होंने जंगल बॉय का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने आजतक एक भी मैच नहीं जीता है। इसके अलावा जैरिको ने नई लिस्ट ऑफ़ जैरिको को फैंस के सामने रखा।

# लेवा बेट्स बनाम नायला रोज

इस मैच की शुरुआत में ही नायला रोज ने अपनी पकड़ बनाए रखी थी। उन्होंने इस मैच में लेवा को वापसी का कोई भी मौका नहीं दिया। मैच के अंत में उन्होंने लेवा को पॉवरबाम्ब देकर जीत हासिल कर ली।

रिजल्ट: नायला रोज ने लेवा बेट्स का मैच में हरा दिया।

कोडी रोड्स इसके बाद रिंग में नजर आए और उन्होंने MJF को लेकर प्रोमो देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि वो MJF से कहीं भी लड़ने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने MJF को उनके खिलाफ मैच के लिए 50, 000 डॉलर देने की बात रखी। उन्होंने कहा कि MJF उनसे फाइट नहीं करना चाहते हैं जबकि वो उनसे फाइट करने के लिए तैयार हैं।

# फीनिक्स बनाम ट्रेंट

पेंटागन के बाद अब फीनिक्स भी सिंगल्स मैच में नजर आए। उनका सामना ट्रेंट से हुआ। इस मैच में फीनिक्स ने बता दिया कि वो सिंगल्स में भी बड़े स्टार्स बन सकते हैं। इस मैच में उन्होंने ट्रेंट को हरा दिया। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि AEW किस तरह से फीनिक्स को आने वाले समय में सिंगल स्टार के रूप में पुश देता है।

रिजल्ट: फीनिक्स ने ट्रेंट को हराया

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

# द यंग बक्स, गोल्डस्ट बनाम द इनर सर्कल

इस मैच में द यंग बक्स और गोल्डस्ट ने किसी भी तरह से द इनर सर्कल को मैच में वापसी करने का कोई भी मौका नहीं दिया। जबकि इस मैच में गोल्डस्ट ने ही साबित कर दिया कि वो अभी भी रिंग में अच्छा कर सकते हैं। वहीं इस मैच में द यंग बक्स और गोल्डस्ट ने जीत हासिल की।