Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: Samoa Joe ने किया धमाकेदार डेब्यू, WWE लैजेंड पर हुआ खतरनाक हमला

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। इसके साथ ही पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो (Samoa Joe) का इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में एडम कोल vs क्रिश्चियन केज

AEW Dynamite की शुरुआत एडम कोल vs क्रिश्चियन केज के मैच से हुई। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट हुई और ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को कई बार पिन करने की नाकाम कोशिश करते हुए दिखाई दिए। वहीं, मैच के अंत में एडम कोल ने क्रिश्चियन केज के आंखों पर हमला करने के बाद उन्हें बूम मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: एडम कोल ने क्रिश्चियन केज को हराया।

मैच के बाद AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज ने वहां आते हुए ऐलान किया कि वो अगले हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड में एडम कोल के खिलाफ टैक्सस डेथ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

समोआ जो vs मैक्स कास्टर

ओवन हार्ट टूर्नामेंट क्वालीफायर मैच में समोआ जो का सामना मैक्स कास्टर से हुआ। इस मैच की शुरुआत में मैक्स कास्टर, समोआ जो को भला-बुरा कहते हुए दिखाई दिए थे और इसके बाद समोआ जो ने मैक्स पर हमला कर दिया था। यही नहीं, समोआ ने रिंग के बाहर मैक्स पर सुसाइड डाइव भी लगा दिया था। अंत में, समोआ जो ने मैक्स कास्टर को मसल बस्टर मूव देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: समोआ जो ने मैक्स कास्टर को हराया।

- मैच के बाद जे लीथल और सोंजय दत्त ने बिग स्क्रीन पर नजर आते हुए अगले हफ्ते AEW Dynamite में समोआ जो को तोहफा देने का वादा किया।

- ब्रायन डेनियलसन, जॉन मोक्सली और विलियम रीगल बैकस्टेज मौजूद थे। विलियम रीगल, डेनियलसन के ट्रेंट ब्रेटा और मोक्सली के व्हीलर यूटा के खिलाफ मैच को लेकर उत्साहित नजर आए।

शॉन स्पीयर्स vs शॉन डीन

AEW Dynamite में शॉन स्पीयर्स का शॉन डीन के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में शॉन स्पीयर्स ने शॉन डीन पर दबदबा बना रखा था और मैच के दौरान MJF कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। जल्द ही, पता चला कि वॉर्डलॉ ने एरीना में एंट्री कर ली और वो सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला कर रहे थे। इस वजह से शॉन स्पीयर्स का ध्यान भटक चुका था और इसका फायदा उठाकर शॉन डीन, स्पीयर्स को रोलअप के जरिए हराने में कामयाब रहे थे। मैच खत्म होने के बाद MJF और शॉन स्पीयर्स गुस्से में दिखाई दिए जबकि वॉर्डलॉ हंस रहे थे।

नतीजा: शॉन डीन ने शॉन स्पीयर्स को हराया।

- बैकस्टेज बेस्ट फ्रेंड्स के बीच टेंशन आगे बढ़ती हुई दिखाई दी और ट्रेंट ब्रेटा & व्हीलर यूटा ने एक-दूसरे पर लगभग हमला कर ही दिया था।

- कमेंटटर्स ने Jericho Appreciation Society और एडी किंग्सटन & प्राउड & पावरफुल के बीच हुए ब्रॉल की फुटेज दिखाई और इस ब्रॉल के अंत में जैरिको & टीम वहां से भाग गई थी।

Earlier tonight @MadKing1981 /@Santana_Proud/@Ortiz_Powerful get some revenge against the fleeing #JerichoAppreciationSociety! Tune in NOW to #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/Zn9jyoIN3l

- रिंग में द मैड किंग ने Jericho Appreciation Society को धमकी दी और सैंटाना & ऑर्टिज ने भी उनपर तंज कसते हुए अगले हफ्ते AEW Dynamite में उन्हें सिक्स-मैन टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने Baddie Section को इंट्रोड्यूस किया जो कि ग्रुप ऑफ फीमेल्स था और वो AEW Dynamite में फ्रंट रो में बैठे हुए थे। इसके अलावा जेड कार्गिल ने अपने 30वें प्रतिद्वंदी मरीना शफीर निशाना साधा।

TBS Champion @Jade_Cargill introduces her #BaddieSection here at the sold-out @AgganisArena in Boston, MA, and addresses #TheProblem that is @MarinaShafir! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/dhhhcBWcMo

- बैकस्टेज MJF ने अगले हफ्ते AEW Dynamite में शॉन डीन को मैच के लिए चैलेंज कर दिया और मैच के दौरान वार्डलॉ को आने को कहा। अगले हफ्ते वॉर्डलॉ को आने से रोकने के लिए डबल सिक्योरिटी गार्ड्स तैनात किये जाएंगे।

द बूचर & द ब्लेड vs हार्डी बॉयज

मैच की शुरुआत होने के बाद द बूचर & द ब्लेड और हार्डी बॉयज के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली।इस मैच के दौरान खतरनाक एक्शन देखने को मिल रहा था और ये दोनों ही टीम्स हार मानने को तैयार नहीं थी। अंत में हार्डी बॉयज ने दो टेबल सेटअप करते हुए उसपर द ब्लेड को लिटा दिया। इसके बाद जैफ हार्डी ने लैडर के टॉप से ब्लेड को स्वॉटन बॉम्ब मूव देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: हार्डी बॉयज ने द बूचर & द ब्लेड को हराया।

😱 Insanity by @JEFFHARDYBRAND as he absolutely crushes @BladeOfBuffalo and gets the victory tonight on #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/yyX73lvpHu

- मैच के बाद एंड्राडे एल इडोलो और इसके बाद द बनी, प्राइवेट पार्टी और जॉस बाहर आए। जल्द ही, स्टिंग ने दखल दिया जिन्होंने ईशा कैसिडी और मार्क क्वेन पर बेसबॉल बैट से हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

- बैकस्टेज AEW टैग टीम चैंपियंस जंगल बॉय और लूचासॉरस ने अगले हफ्ते AEW Dynamite में reDragon के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने का ऐलान किया।

- टोनी स्टॉर्म ने बैकस्टेज जेमी हेय्टर के साथ हाथ मिलाना चाहा लेकिन जेमी ने इनकार करते हुए कहा कि वो ही विमेंस ओवन हार्ट टूर्नामेंट जीतेंगी।

जूलिया हार्ट vs हिकारू शिडा

मैच शुरू होने के बाद जूलिया हार्ट ने ब्रायन पिलमैन जूनियर और ग्रिफ गैरिसन को रिंगसाइड क्लीयर करने को कहा। जल्द ही, रिंगसाइड पर एक्शन देखने को मिला और शिडा ने जूलिया को ड्रॉपकिक दे दिया। इस मैच में आगे भी हिकारू शिडा का दबदबा रहा और अंत में, हिकारू शिडा ने जूलिया हार्ट को स्पिनिंग नी देने के बाद फैल्कन ऐरो देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: हिकारू शिडा ने जूलिया हार्ट को हराया।

And @shidahikaru advances into the #OwenHart Foundation Tournament with a win over @TheJuliaHart! Tune in to #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/UVBuMOwVf0

- मैच के बाद सेरेना डीब स्टील चेयर के साथ आईं और उनके और हिकारू शिडा के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला।

- बैकस्टेज पावरहाउस हॉब्स और रिकी स्टार्क्स ने शेन स्ट्रीकलैंड पर हमला कर दिया था लेकिन कीथ ली ने समय पर आकर पावरहाउस हॉब्स और रिकी स्टार्क्स पर हमला करते हुए शेन को बचा लिया।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में FTR vs द यंग बक्स

मैच शुरू होने के बाद ही FTR और द यंग बक्स को क्राउड काफी चीयर कर रहे थे और इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान एक्शन की कोई कमी नहीं थी और दोनों ही टीम्स हार मानने को तैयार नहीं थी। अंत में, डैक्स हार्वुड और कैश व्हीलर ने द यंग बक्स के मैट जैक्सन को BTE ट्रिगर देने के बाद बिग रिग देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: FTR ने द यंग बक्स को हराया।

BTE TRIGGER + BIG RIG equals Victory for the champs #FTR @DaxFTR and @CashWheelerFTR as they retain their #ROH and AAA Tag Team Titles! What a match we have just witnessed on an incredible night of action here on #AEWDynamite on @TBSNetwork! https://t.co/zHVi1aQheG

- इस तरह AEW Dynamite के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment