AEW Dynamite रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको ने प्रोफेशनल रेसलिंग में 30 साल पूरे किये, रेसलर ने सबको सरप्राइज करते हुए जीती चैंपियनशिप

Chris Jericho celebrated his 30th year in pro wrestling
AEW

AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी शानदार रहा। ये एपिसोड क्रिस जैरिको के रेसलिंग जगत में 30 साल पूरे होने की खुशी में रखा गया था। इसके अलावा भी कई खास चीज़ें हुई। खैर, आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- ब्रायन केज ने विल हॉब्स को हराकर अपनी FTW चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। मैच के बाद रिकी स्टार्क्स आए और टैज ने माइक लेकर कहा कि हॉब्स काफी अच्छे रेसलर है। साथ ही उन्होने हॉब्स को टीम टैज में आने का ऑफर दिया। डार्बी एलिन वहां हॉब्स की रक्षा के लिए आए।

- क्रिस जैरिको के प्रोफेशनल रेसलिंग में 30 वर्ष पूरे होने पर एक वीडियो पैकेज दिखाया गया जहां कई बड़े सुपरस्टार्स और जैरिको के पिता टेड ने उन्हें बधाई दी।

- FTR ने द हाइब्रिड 2 को बड़ी आसानी से पराजित कर दिया। बेस्ट फ्रेंड्स ने इसके बाद एंट्री की और बताया कि वो अगले हफ्ते FTR को AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

- कोडी रोड्स ने डॉग कॉलर मैच में ब्रोडी ली को हराकर TNT चैंपियनशिप जीती। वो दूसरी बार चैंपियन बने। अगले हफ्ते ऑरेंज कैसिडी उन्हें टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे।

- बिग स्वॉल ने सेरेना डीब को एक सिंगल्स मैच में हराया।

- एक और वीडियो पैकेज दिखाया गया जहां लैंस स्टॉर्म, चावो गुरेरो समेत अन्य बड़े रेसलर्स ने उन्हें बधाई दी।

- क्रिस जैरिको और जेक हेगर ने लूथर और सर्पेंटिको को पराजित किया। मैच के बाद जैरिको ने सबको शुक्रिया कहा। इसके बाद MJF और वार्डलॉ रिंग में इनर सर्कल के साथ आए। उन्होंने जैरिको को एक फ्रेम दी लेकिन इसमें MJF की ही फोटो निकली। इसने जैरिको को गुस्सा दिला दिया और उन्होंने फ्रेम तोड़ने के साथ ही MJF पर जुडास इफेक्ट से हमला किया। इसके बाद उन्होंने सेलिब्रेट किया।

इस तरह से AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: बड़ा सुपरस्टार हुआ चोटिल, मिस्ट्री स्टार ने महीनों बाद की वापसी

Quick Links

App download animated image Get the free App now