Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली की हुई 'बेइज्जती', स्टिंग ने दिए बड़े सवालों के जवाब

AEW
AEW
ANALYST
Modified 10 Dec 2020, 10:01 IST
न्यूज़
Advertisement

AEW डायनामाइट का एपिसोड जबरदस्त रहा। दिग्गज नजर आए और हमेशा की तरह कई जबरदस्त मैच देखने को मिले। खैर, आइए AEW डायनामाइट के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस यंग बक्स ने एक शानदार टैग टीम मैच में हाइब्रिड टू को पराजित किया। द एक्सलैम्ड रिंग में आने वाले थे लेकिन फ्रेंकी कजरियन और क्रिस्टोफर डेनियल्स ने उनपर हमला किया।

- आर्न एंडरसन, टोनी शैवोनी और कोडी रोड्स रिंग में मौजूद थे। द स्टिंग ने एंट्री की। आर्न और टोनी रिंग से चले गए। स्टिंग और कोडी रिंग में बचे हुए थे। इस दौरान कोडी ने पिछले हफ्ते स्टिंग द्वारा मिली मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कहा। इसके बाद स्टिंग ने प्रोमो कट किया और बताया कि वो अपने जंगल में वापस आ गए हैं। उन्होंने कोडी के कंधे पर हाथ रखा और उनसे थोड़ा मजाक किया।

- टैज ने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि स्टिंग को सिर्फ इसीलिए साइन किया गया था, ताकि वो कोडी को टीम टैज के अटैक से बचा लें। इसके साथ ही टैज के बेटे भी नजर आए और वो अपने पिता के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

- FTR ने AEW डायनामाइट में एक टैग टीम मैच के दौरान वर्सिटी ब्लॉन्ड्स को हराया।

- डस्टिंग रोड्स का मुकाबला डार्क ऑर्डर के टेन से हुआ था। उन्होंने यहां जीत दर्ज की। ईविल उनो ने एंट्री की और कहा कि वो रोड्स परिवार में उन्हें हमेशा ही छोटा कद मिला है। इसके साथ ही उन्होंने रोड्स को अपने साथ डार्क ऑर्डर में आने का मौका दिया। उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

- टोनी शैवोनी ने शेक का इंटरव्यू लिया और इस दौरान ब्रैंडी रोड्स भी मौजूद थीं। शेक ने बताया कि वो जेड कार्गिल से नाराज है क्योंकि उन्होंने रोड्स के हाथ पर बुरी तरह हमला किया था। इसके अलावा उन्होंने रोड्स की बेइज्जती करने की कोशिश की। इसपर ब्रैंडी को गुस्सा आया और उन्होंने शेक के चेहरे पर पानी फैक दिया।

- इनर सर्कल का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान MJF ने कहा कि हर कोई मान रहा था कि वो फैक्शन को तोडना चाहते हैं लेकिन वो इसका हिस्सा बनना चाहते थे। इसके बाद सैमी गुवेरा काफी गुस्से में नजर आए लेकिन उनके साथी ने उन्हें मनाया। उन्होंने MJF से हाथ मिलाया और कहा कि अब अगर MJF ने उन्हें परेशान किया तो वो ग्रुप को छोड़ देंगे।

Advertisement

- एडी किंग्सटन, बुचर और ब्लेड ने टैग टीम मैच में लैंस आर्चर और लूचा ब्रोज़ को हराया। मैच के बाद लैंस आर्चर ने तीनों पर हमला किया।

- एबेडन ने टीशा प्रिस को हराया। मैच के बाद भी उन्होंने अटैक जारी रखा और AEW विमेंस चैंपियन हिकारू शिडा ने आकर उन्हें बचाने का प्रयास किया। वो इसके बावजूद भी एबेडन को नहीं रोक पायी।

- बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया और यहां क्रिस जैरिको खुश थे कि इनर सर्कल एकजुट हो गए हैं।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा ने एंट्री की और उनके साथ डॉन कैलिस भी मौजूद थे। डॉन ने टोनी खान के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ओमेगा ने अपने दम पर टाइटल जीता हैं। इसके बाद ओमेगा ने जॉन को कहा कि वो वन-विंग्ड एंजल पर किकआउट नहीं कर पाए और इस वजह से उनकी हार हुई। उन्होंने साफ तौर पर जॉन मोक्सली की बेइज्जती की।

- MJF ने एक जबरदस्त मैच में ऑरेंज कैसिडी को पराजित किया। साथ ही अपनी डायमंड रिंग को रिटेन किया। बैकस्टेज बेस्ट फ्रेंड्स ने मिरो और किप सेबियन पर हमला किया। वो मिरो को नहीं रोक पाए और उन्होंने अपना जलवा बिखेरा।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत हुआ।

Published 10 Dec 2020, 10:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit