Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: टॉप चैंपियन ने लिया हील टर्न, पूर्व WWE Superstar के रिटायरमेंट से वापसी के बाद पहले मैच का हुआ ऐलान

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Dynamite: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के कई बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरूआत में ऑस्टिन & कोल्टेन गन और कीथ ली & स्वर्व स्ट्रीकलैंड vs FTR (कैश व्हीलर & डैक्स हार्वुड) और द अक्लेम्ड (एंथोनी बोवेंस & मैक्स कास्टर)

- AEW Dynamite की शुरूआत में 8 मैन टैग टीम मैच में द गन क्लब और कीथ ली & स्वर्व स्ट्रीकलैंड की टीम का सामना FTR & द अक्लेम्ड से हुआ। इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और मैच के दौरान जमकर बवाल देखने को मिला था। अंत में, एंथोनी बोवेंस ने ऑस्टिन गन को लैट्रल प्रेस देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

नतीजा: द गन क्लब, कीथ ली & स्वर्व स्ट्रीकलैंड को FTR & द अक्लेम्ड ने हराया।

A tremendous win for the #AEW World Tag Team Champions #TheAcclaimed @platinummax @bowens_official and #FTR @daxFTR and @CashwheelerFTR!Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/S6SjThh5tD

- MJF का इंटरव्यू देखने को मिला और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जॉन सीना, द रॉक जैसे दिग्गजों का जिक्र करके उनसे खुद की तुलना की। इसके साथ ही MJF ने जॉन मोक्सली को हराकर नया AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने का दावा पेश किया।

एडी किंग्सटन vs इथान पेज (AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट का पहला राउंड)

- AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट के पहले राउंड में एडी किंग्सटन का सामना इथान पेज से हुआ। ये दोनों ही सुपरस्टार्स यह मैच जीतकर अगले राउंड में जगह बनाने की भरपूर कोशिश करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में इथान पेज ने एक वक्त टैप आउट कर दिया था लेकिन रेफरी ध्यान भटके होने की वजह से यह देख नहीं पाए थे। वहीं, अंत में इथान पेज ने एडी किंग्सटन को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: इथान पेज ने एडी किंग्सटन को हराया।

With the Avalanche EGO's Edge, @OfficialEGO is the first man to advance in the #AEW World Title Eliminator Tournament!Tune in to #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/ZLPcA0CVVS

आरिया डेवारी vs वार्डलो (AEW TNT चैंपियनशिप मैच)

- आरिया डेवारी इस मैच में वार्डलो को ज्यादा टक्कर नहीं दे पाए। वहीं, वार्डलो ने आरिया डेवारी को कई पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वार्डलो ने आरिया डेवारी को हराया।

- मैच के बाद वार्डलो ने पावरहाउस हॉब्स को ललकारा। इसके बाद वार्डलो ने कहा कि वो कंपनी में मौजूद हर एक टाइटल को हासिल कर लेंगे। यह चीज़ समोआ जो को पसंद नहीं आई और उन्होंने ROH वर्ल्ड टाइटल से वार्डलो पर हमला करने के बाद उन्हें कोकिना क्लच में जकड़ लिया। इस चीज़ के जरिए समोआ जो हील टर्न ले चुके हैं।

What a message @Ringofhonor World TV Champion @SamoaJoe just sent to TNT Champion @RealWardlow, as #Powerhouse @truewilliehobbs looks on!It’s #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/CXttUEL0DI

- बैकस्टेज जेड कार्गिल और उनके साथियों का रैने पैकेट ने इंटरव्यू लिया। इस दौरान जेड कार्गिल ने नायला रोज का बुरा हाल करने की धमकी दी।

- टोनी स्कियावोने ने ब्रिट बेकर और सराया का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसती हुई दिखाई दीं। वहीं, सराया ने खुलासा किया कि उन्हें मैच लड़ने के लिए क्लीयर किया जा चुका है और वो Full Gear में ब्रिट बेकर का सामना करने वाली हैं। इस सैगमेंट के अंत में ब्रिट बेकर ने सराया पर हमला करना चाहा लेकिन सराया ने उन्हें रोकते हुए पेज टर्नर दे दिया।

ट्रेंट ब्रेटा vs जे लीथल

- जे लीथल ने मैच शुरू होने से पहले ही ट्रेंट ब्रेटा पर हमला कर दिया। इसके बाद जे लीथल की मदद करने के लिए सोंजय दत्त और सतनाम सिंह भी आ गए। इस मैच के दौरान ट्रेंट ब्रेटा ने वापसी की लेकिन सोंजय दत्त ने उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की। इसके बाद डैनहाउसेन ने सोंजय दत्त को श्राप दिया और सतनाम सिंह ने डैनहाउसेन पर हमला कर दिया। इस वजह से ट्रेंट ब्रेटा का ध्यान भटका और जे लीथल ने उन्हें लीथल इंजेक्शन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: ट्रेंट ब्रेटा को जे लीथल ने हराया।

.@TheLethalJay scores the victory and we're served a history lesson from the #LastOutlaw @RealJeffJarrett LIVE on #AEWDynamite on @TBSNetwork! https://t.co/GNfR0d9opi

- मैच के बाद सोंजय दत्त ने क्राउड से जैफ जैरेट को इंट्रोड्यूस कराया। इसके बाद जैफ ने सोंजय & लीथल के साथ अपने इतिहास के बारे में बताया। यही नहीं, जैफ जैरेट ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर निशाना साधते हुए सतनाम सिंह को हाइप किया।

- जॉन मोक्सली और विलियम रीगल का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू के दौरान मोक्सली ने MJF पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पहले भी MJF को आसानी से हरा चुके हैं और AEW Full Gear में एक बार फिर हराएंगे।

जेमी हेयटर vs स्काई ब्लू

- जेमी हेयटर का स्काई ब्लू के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर भी काफी एक्शन देखने को मिला था। ब्रिट बेकर ने मैच के दौरान दखल देने की कोशिश की थी। इसके बाद स्काई ब्लू ने ब्रिट और रेबेल पर हमला कर दिया था। इस मैच में स्काई ब्लू ने जेमी हेयटर को कड़ी टक्कर दी थी, हालांकि, अंत में हेयटर ने ब्लू को लैरिएट देते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: जेमी हेयटर ने स्काई ब्लू को हराया।

.@jmehytr scores the victory with the ripcord lariat and puts the #AEW Interim Women's World Champion Toni Storm on notice!Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/iC2Yxx07AR

AEW Dynamite के मेन इवेंट में ब्रायन डेनियलसन vs सैमी गुवेरा (2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच)

- AEW Dynamite के मेन इवेंट में ब्रायन डेनियलसन का सैमी गुवेरा के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में सैमी ने ब्रायन पर चेयर से हमला कर दिया था। इस वजह से ब्रायन को DQ के जरिए पहला फॉल मिला और वो 1-0 से आगे हो गए। जल्द ही, सैमी ने ब्रायन को GTH देने के बाद उन्हें पिन करते हुए 1-1 की बराबरी कर दी। इस मैच में सैमी गुवेरा ने ब्रायन डेनियलसन की आंखों पर हमला किया था लेकिन वो इसका ज्यादा फायदा नहीं उठा सके। अंत में, ब्रायन डेनियलसन ने सैमी गुवेरा को अपने सबमिशन में जकड़कर मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रायन डेनियलसन ने सैमी गुवेरा को हराया।

After an extremely physical battle, the #AmericanDragon @bryandanielson gets the victory with the submission on #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/wHppcZE6Bk

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment