AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar पर हुआ जानलेवा हमला, दिग्गज के रिटायरमेंट मैच का ऐलान, मौजूदा चैंपियन को मिली बड़ी जीत

AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा
AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा

AEW Dynamite: AEW डायनामाइट (Dynamite) का एपिसोड काफी तगड़ा साबित हुआ। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने यहां खतरनाक रूप दिखाते हुए जीत हासिल की। WWE Hall of Famer पर बुरी तरह हमला हुआ और मेन इवेंट में मौजूदा चैंपियन को बड़ी जीत मिली। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स:

- जॉन मोक्सली और डैक्स हार्वुड के बीच जबरदस्त सिंगल्स मैच देखने को मिला। जॉन ने डैक्स को बुलडॉग चोक में लॉक किया और विरोधी ने हार मान ली। मोक्सली ने जीत के बावजूद होल्ड नहीं छोड़ा और कैश व्हीलर ने आकर जॉन पर हमला किया। ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के सदस्यों ने आकर FTR की हालत खराब की।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा डॉन कैलिस ने AEW Revolution के लिए विल ऑस्प्रे और कोनोसुके ताकेशिता के बीच मैच का ऐलान किया।

- वार्डलो ने बैरेट ब्राउन को आसानी से हराया।

- WWE दिग्गज एडम कोपलैंड (ऐज) और डेनियल गार्सिया के बीच मैच हुआ। अंत में जब एडम जीत के करीब थे, क्रिश्चियन केज और उनके साथियों ने दखल दिया। उन्होंने कोपलैंड पर हमला किया और मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म हुआ। मैच के बाद क्रिश्चियन, निक वैन और लूचासोरस ने मिलकर डेनियल गार्सिया और मैट मेनार्ड पर हमला किया। केज ने एडम पर कॉन-चेयर-टो लगाया।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन समोआ जो ने प्रोमो कट करते हुए Revolution में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतने का दावा किया। स्वर्व स्ट्रिकलैंड और हैंगमैन पेज ने बाद में आकर अपनी-अपनी जीत का दावा भी ठोका।

- टोनी स्टॉर्म ने एक वीडियो सैगमेंट द्वारा डेओना पुर्राज़ो को धमकी दी। डेओना ने दावा किया कि वो टोनी की रिंग में हालत खराब कर देंगी।

- AEW Dynamite में यंग बक्स ने एक टैग टीम मैच में टॉप फ्लाइट को हराया। मैच के बाद यंग बक्स का इंटरव्यू हुआ। उन्होंने इंटरव्यूअर पर हमला कर दिया। डार्बी एलिन ने आकर उन्हें बचाया और यंग बक्स से बहस की। Revolution के लिए स्टिंग और डार्बी एलिन vs यंग बक्स मैच तय हुआ। WWE दिग्गज स्टिंग का यह रिटायरमेंट मैच होगा।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा AEW Rampage के लिए 12 मैन मैच तय हुआ।

- विलो नाईटइंगेल और स्काई ब्लू के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। अंत में स्काई जीत के करीब आ गई थीं लेकिन स्टोकली हैथवे ने दखल दिया। विलो ने फायदा उठाकर डॉक्टर बॉम्ब दिया और पिन करके जीत हासिल की।

- ऑरेंज कैसिडी और मैट टेवन के बीच टेक्सस डेथ मैच देखने को मिला। इस खतरनाक शर्त वाले मैच में दोनों ने कुछ हथियारों का उपयोग किया। मौजूदा AEW इंटरनेशनल चैंपियन कैसिडी के सिर से एक मौके पर खून भी निकलने लगा। अंत में ट्रेंट बरेटा ने दखल दिया और कैसिडी को चेक किया। मैट टेवन ने उनपर हमला किया। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग आए और उन्होंने कैसिडी पर हमला करने का मन बनाया। ट्रेंट, कैसिडी को हटाकर खुद हमले शिकार हो गए। ऑरेंज ने रॉड्रिक पर हमला किया और रिंग में टेवन 10 काउंट के पहले खड़े नहीं हो पाए। कैसिडी को इसी के चलते जीत मिली।

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।