AEW Dynamite रिजल्ट्स: 172 दिनों बाद टॉप स्टार की रिंग में हुई वापसी, पूर्व WWE Superstar ने मेन इवेंट में मचाया तहलका

AEW Dynamite में MJF का इन-रिंग रिटर्न हुआ
AEW Dynamite में MJF का इन-रिंग रिटर्न हुआ

AEW Dynamite Results: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। MJF का एक बेहतरीन सिंगल्स मैच देखने को मिला। इसके अलावा शो में वर्ल्ड टाइटल और विमेंस टाइटल मैच को हाइप किया गया। मेन इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार को बड़ी जीत मिली। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- MJF ने सिंगल्स मैच में रुश को हरा दिया। MJF का 172 दिनों बाद रिंग में यह पहला मुकाबला था। मैच के बाद बड़ी स्क्रीन पर ब्रायन केज और हेचिकेरो नज़र आए। इसी बीच केज ने बताया कि MJF का सामना Forbidden Door इवेंट में हेचिकेरो से होगा।

- बैकस्टेज ऑरेंज कैसिडी, मार्क ब्रिस्को, डांटे मार्टिन और काइल ओ'राइली ने टैग टीम मैच में अपनी जीत का दावा किया।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन स्वर्व स्ट्रिकलैंड और विल ऑस्प्रे अपनी स्टोरीलाइन को पर्सनल लेवल पर ले गए। दोनों ने प्रोमो कट करके एक-दूसरे पर निशाना साधा।

- बैकस्टेज डॉन कैलिस परिवार विल ऑस्प्रे से खुश नहीं था।

- डांटे मार्टिन, ऑरेंज कैसिडी, काइल ओ'राइली और मार्क ब्रिस्को ने 8 मैन टैग टीम मैच में कोनोसुके ताकेशिता, काइल फ्लेचर, ज़ैक सैबर जूनियर और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को हराया। मैच के बाद जैक पैरी ने मार्टिन पर हमला किया। मार्क ब्रिस्को ने उन्हें भगाया और फिर ताकेशिता के साथ उनका ब्रॉल हुआ। ऑरेंज कैसिडी और ज़ैक सैबर जूनियर का भी कंफ्रंटेशन हुआ।

- बैकस्टेज मर्सेडीज़ मोने ने प्रोमो कट करके AEW Forbidden Door में अपनी जीत का दावा किया।

- डॉन कैलिस ने बैकस्टेज रुश से स्पेनिश में कुछ बोला और इससे उन्हें गुस्सा आ गया।

- द अक्लेम्ड और यंग बक्स के बीच ब्रॉल हुआ। बाद में दोनों टीमों के बीच मैच शुरू हुआ और इसे अक्लेम्ड ने जीता। अब उन्हें AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा।

- बैकस्टेज समोआ जो ने हुक को मोटिवेट करने की कोशिश की। उनका Collision में क्रिस जैरिको की टीम के खिलाफ ट्रियोज़ मैच देखने को मिलेगा।

- AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म और मिना शिराकावा का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। बाद में सराया, हार्ली कैमरन और ऐना जे ने उन्हें कंफ्रंट किया और ब्रॉल हुआ। सराया और उनकी साथियों का पलड़ा भारी रहा।

- बैकस्टेज क्लॉडियो कास्टगनोली ने प्रोमो कट करके पैक को धमकी दी।

- क्रिस स्टेटलैंडर ने नायला रोज़ को हराकर विमेंस ओवेन हार्ट कप के क्वार्टर फाइनल मैच में जीत दर्ज की। स्टोकली हैथवे ने प्रोमो कट करके स्टेटलैंडर की तारीफ की। विलो नाईटइंगेल ने दखल दिया और बताया कि वो आगे जाकर क्रिस का सामना करके उन्हें हराएंगी।

- बैकस्टेज क्रिस जैरिको ने प्राइवेट पार्टी को सलाह दी।

- डेनियल गार्सिया ने Rhett Titus को आसानी से हराया। गेट्स ऑफ एगनी और हेचिकेरो ने मिलकर गार्सिया और मैट मेनार्ड पर हमला किया। MJF ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो असफल हुए। विल ऑस्प्रे आए और बेबीफेस स्टार्स का पलड़ा भारी रहा। विल और MJF का कंफ्रंटेशन हुआ।

- बैकस्टेज विल ऑस्प्रे ने प्रोमो कट करके बताया कि उन्हें MJF से मतलब नहीं था और वो सिर्फ डेनियल गार्सिया को बचाने के लिए आए थे। ब्रायन केज ने आकर विल को इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया और उन्होंने चुनौती को स्वीकार किया।

- पैक ने क्लॉडियो कास्टगनोली को ओवेन हार्ट कप के क्वार्टर फाइनल में हरा दिया। इस मैच में दोनों पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने जमकर तहलका मचाया। पैक का कमेंट्री टेबल पर मौजूद ब्रायन डेनियलसन के साथ स्टेयरडाउन हुआ।

इस तरह से Dynamite का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now