AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE दिग्गज ने अपने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, मेन इवेंट में चैंपियन ने दुश्मन का किया बुरा हाल

AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा
AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा

AEW Dynamite: AEW डायनामाइट (Dynamite) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस शो की धमाकेदार शुरुआत एडम कोपलैंड (Adam Copeland) ने की। इसके बाद शो में बढ़िया मैच देखने को मिले। अंतिम सैगमेंट ने फैंस का ध्यान खींचा। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर एक नज़र डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- WWE दिग्गज एडम कोपलैंड ने शो की शुरुआत की और AEW के लिए की जा रही नकारात्मक बातों को नज़रअंदाज करने के लिए कहा। उन्होंने टोनी खान समेत अन्य स्टार्स को धन्यवाद कहा और अपने करियर को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि AEW उनके रिटायरमेंट के लिए अच्छी जगह होगी। एडम ने विल ऑस्प्रे को इंट्रोड्यूस किया।

- विल ऑस्प्रे ने सिंगल्स मैच में पावरहाउस हॉब्स का सामना किया और उनपर बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद डॉन कैलिस रिंग में आए और हॉब्स अपनी हार से निराश दिखे। कैलिस ने चीज़ों को शांत किया। ब्रायन डेनियलसन ने आकर विल को कंफ्रंट किया।

- ब्रायन डेनियलसन ने लांस आर्चर को एक सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में क्रिस जैरिको ने हुक को उनपर भरोसा करने के लिए कहा। दोनों अब AEW Collision में टैग टीम मैच में साथ नज़र आएंगे।

- जे वाइट और बिली गन के बीच मैच हुआ। मुकाबले से पहले बिली ने वाइट पर हमला कर दिया था। बाद में मैच ऑफिशियल तौर पर शुरू हुआ। दोनों ने एक-दूसरे को टक्कर दी। अंत में जे वाइट ने गन पर लो ब्लो लगाया और इसी के चलते DQ द्वारा उन्हें हार मिली। मैच के बाद भी बवाल मचा। वाइट को अक्लेम्ड और बिली गन के हमले से गन्स ने बचाया।

- AEW Dynamite में बैकस्टेज विलो नाईटइंगेल ने जूलिया हार्ट के खिलाफ TBS टाइटल मैच मिलने को लेकर उत्साह जताया। बाद में मर्सेडीज़ मोने आईं और उन्होंने विलो को मैच के लिए शुभकामनाएं दी और बताया कि टाइटल मैच की विजेता का सामना वो लास वेगास में करेंगी।

- द यंग बक्स ने बेस्ट फ्रेंड्स को एक टैग टीम मैच में हराया। इसी के साथ यंग बक्स टैग टीम के लिए चले रहे टूर्नामेंट के फाइनल में चले गए। मैच के बाद बेस्ट फ्रेंड्स ने एक-दूसरे को गले लगाया। इसके बाद ट्रेंट बरेटा ने अपने दोस्त ऑरेंज कैसिडी पर हमला करके चौंकाया। उनका हील टर्न हुआ।

- थंडर रोज़ा ने एक सिंगल्स मैच में मरिया मे को हराया।

- पेंटा एल ज़ीरो एम ने एडम कोपलैंड को TNT टाइटल के लिए चैलेंज किया।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन समोआ जो और स्वर्व स्ट्रिकलैंड के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला। समोआ ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और फिर स्वर्व पर निशाना साधा। बाद में उनके बीच ब्रॉल हुआ और स्ट्रिकलैंड का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने खून से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और जो की बेइज्जती की। समोआ दोबारा आए और स्ट्रिकलैंड को लो ब्लो देने के बाद टेबल पर पटक दिया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।