AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व चैंपियन की हुई वापसी, खतरनाक हमले के चलते फेमस Superstar पहुंचा अस्पताल, WWE दिग्गज ने मचाया तहलका

AEW Dynamite में बड़ा हील टर्न हुआ (Photo: Allelitewrestling.com)
AEW Dynamite में बड़ा हील टर्न हुआ (Photo: Allelitewrestling.com)

AEW Dynamite Results: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। Forbidden Door की सफलता के बाद कंपनी ने हाइप बनाई रखी और कुछ अच्छे मैच बुक किए। मेन इवेंट में चौंकाने वाला हील टर्न देखने को मिला। इसके अलावा WWE दिग्गज ने एक सुपरस्टार की हालत खराब की। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- बैकस्टेज डेनियल गार्सिया ने AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच को लेकर बात की। MJF ने आकर बताया कि वो गार्सिया के रिंग कॉर्नर में रहना चाहते हैं। वो मान गए।

- ब्रायन डेनियलसन ने पैक को ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में हरा दिया।

- विलो नाईटइंगेल ने बैकस्टेज जबरदस्त प्रोमो कट करते हुए क्रिस स्टेटलैंडर को धमकी दी और हराने का दावा किया।

- मार्क ब्रिस्को ने प्रोमो कट करते हुए अपनी हार को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो Blood & Guts में टीम AEW का हिस्सा होंगे। जैक पैरी ने पीछे से आकर उनपर हमला किया। काइल ओ'राइली उन्हें बचाने के लिए आए लेकिन काजूचिका ओकाडा ने एंट्री की। द एलीट ने मिलकर दोनों की हालत खराब की। द अक्लेम्ड और बिली गन ने आकर हील स्टार्स को भगाया।

- AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म ने मरिया मे को उनके मैच के लिए मोटिवेट किया।

- विलो नाईटइंगेल ने क्रिस स्टेटलैंडर को विमेंस ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हराया। स्टोकली हैथवे ने दखल देने की कोशिश की थी लेकिन विलो को इससे कोई नुकसान नहीं हुआ।

- जैफ जैरेट से बैकस्टेज ओवेन हार्ट कप के लिए उनकी तैयारी के बारे में सवाल किया गया। जैरेट बिना बोले कुछ चले गए और फिर जे लीथल ने बताया कि जैफ पूरी तरह रेडी हैं।

- ब्रिट बेकर ने आकर भावुक प्रोमो कट किया और बताया कि चोटिल होने के कारण वो इतने समय से एक्शन से दूर थीं। उन्होंने TBS चैंपियन मर्सेडीज़ मोने पर निशाना साधा। मोने ने बाद में एंट्री की और दोनों के बीच बातचीत हुई। इसी बीच ब्रिट ने मर्सेडीज़ को All In में TBS टाइटल के लिए चैलेंज किया। मोने ने इंकार किया और उन्हें लाइन में लगने के लिए कहा।

- विल ऑस्प्रे ने बैकस्टेज बताया कि वो डॉन कैलिस के फैक्शन को छोड़ना चाहते हैं। कैलिस मान गए।

- क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट करते हुए हुक पर निशाना साधा। बाद में जैरिको ने बताया कि हुक के पिता टैज़ हमेशा उनकी तारीफ करते हैं। जैरिको ने ऐलान किया कि यंग बक्स के साथ मिलकर उन्होंने टैज़ को कमेंट्री टीम से हटा दिया है। टैज़ को एरीना के बाहर गार्ड्स द्वारा ले जाया गया।

- हुक, समोआ जो और कात्सुयोरी शिबाटा ने केज ऑफ एगनी को टैग टीम मैच में हराया। क्रिस जैरिको ने आकर इन स्टार्स को जीत की बधाई दी। ब्रायन कीथ और बिग बिल ने पीछे आकर हुक और बाकी सदस्यों पर जबरदस्त हमला किया।

- जैफ जैरेट के विरोधी के रूप में हैंगमैन पेज ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की। दोनों का ओवेन हार्ट कप सेमीफाइनल मैच अच्छा रहा और यहां पेज ने जीत दर्ज की। मैच के बाद कैरन जैरेट ने आकर जैफ को चेक किया।

- बैकस्टेज क्रिस जैरिको और उनके साथियों ने हुक पर दोबारा हमला किया। क्रिस ने उनपर फायरबॉल से वार कर दिया। WWE दिग्गज का यह खतरनाक रूप पहली बार देखने को मिला और उन्होंने तहलका मचा दिया।

- बैकस्टेज यंग बक्स ने आकर हैंगमैन पेज को जीत की बधाई दी और कहा कि उनके ऊपर लगाया सस्पेंशन हट गया है। बक्स ने पेज को अपने साथ आने का ऑफर दिया लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया।

- विल ऑस्प्रे और डेनियल गार्सिया के बीच AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मुकाबले में MJF ने चीटिंग करके गार्सिया की मदद करने की कोशिश की। इसके बावजूद अंत में विल ऑस्प्रे की जीत हुई। ऑस्प्रे ने टाइटल रिटेन रखने के बाद गार्सिया को आगे के लिए मोटिवेट किया। उनके जाने के बाद पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF ने डेनियल का हाथ उठाया और कहा कि उनकी गलती थी। उन्होंने बाद में गार्सिया पर लो ब्लो लगाया और हील टर्न लिया। उन्होंने मैट मेनार्ड पर भी बुरी तरह हमला कर दिया। MJF ने गार्सिया को टर्नबकल के टॉप से पाइलड्राइवर दिया। विल ने दोबारा एंट्री की और MJF को भगाया। बाद में गार्सिया को मेडिकल टीम द्वारा अस्पताल भेजा गया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now