AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE दिग्गज का हुआ चौंकाने वाला रिटर्न, मेन इवेंट में फेमस Superstars ने जीती चैंपियनशिप

AEW Dynamite में बड़ी चीज़ें हुई
AEW Dynamite में बड़ी चीज़ें हुई

AEW: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। कंपनी ने तीन चैंपियनशिप मैच बुक किए और एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला। साथ ही कुछ सुपरस्टार्स की वापसी हुई। WWE दिग्गज क्रिश्चियन ने वापसी करके फैंस को चौंकाया। साथ ही FTR मेन इवेंट में चैंपियंस बने। यह आसानी से पिछले हफ्ते के मुकाबले बेहतर शो रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के एपिसोड के नतीजों को लेकर बात करने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- रिकी स्टार्क्स ने अपने मैच के लिए एंट्री की। अचानक से बुलेट क्लब का थीम सॉन्ग बजा। जे वाइट की वापसी हुई और उन्होंने जूस रॉबिंसन के साथ मिलकर रिकी की हालत खराब की। इसी के साथ जे के WWE डेब्यू की अफवाहें अब खत्म हो गई हैं।

Massive surprise return on #AEWDynamite.. and Jay White was there too. #AEW https://t.co/ncv6Wshpm2

- हाउस ऑफ ब्लैक ने बेस्ट फ्रेंड्स और ऑरेंज कैसिडी को AEW ट्रियोज टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हराकर अपने टाइटल्स को रिटेन रखा।

- एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जहां क्रिश्चियन केज अपने साथ लूचासोरस को वापस लेकर आए हैं। क्रिश्चियन और लूचासोरस दोनों ने धमाकेदार अंदाज में चौंकाने वाली वापसी की।

- जेमी हेयटर और रिहो के बीच AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। इस तगड़े मुकाबले में जेमी ने अपना फिनिशर हेयटरेड लगाकर पिनफॉल द्वारा टाइटल रिटेन किया।

- बैकस्टेज इंटरव्यू में सराया, रूबी सोहो और टोनी स्टॉर्म ने जेमी हेयटर से AEW विमेंस चैंपियनशिप लेने का दावा किया।

You heard @Saraya: Buy the shirt! #AEWDynamite #AEW https://t.co/wsSmRr64rm

- जैरिको अप्रिसिएशन सोसाइटी ने अक्लेम्ड से उनके फैक्शन में शामिल होने को लेकर सवाल किया। उन्होंने इंकार कर दिया और और बाद में बिली गन भी वहां आकर पोज़ करने लगे।

- AEW चैंपियन MJF का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और उनकी Joseph Saladino के साथ बहस हुई। बाद में वो स्टेज पर गए और बैंड में एक सदस्य ने सॉन्ग पहले बजा दिया। असल में वो जंगल बॉय थे। MJF के साथ उनका ब्रॉल हुआ। सैमी गुवेरा भी आए और उन्होंने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को उठाकर सेलिब्रेट किया। यह अजीब चीज़ रही।

An "ADD" chant!? 💀#AEWDynamite #AEW https://t.co/k9a80RBUMQ

- सैमी गुवेरा ने एक सिंगल्स मैच में कमांडर को अपना GTH मूव देकर पिनफॉल द्वारा हरा दिया। सैमी ने मैच के बाद MJF पर निशाना साधा और नया चैंपियन बनने का दावा किया।

- हुक और ईथन पेज के बीच मैच हुआ। इसमें मैट हार्डी ने पेज पर चैंपियनशिप से हमला करके उन्हें धोखा दिया। हुक ने फायदा उठाकर रेडरम फिनिशर लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

- AEW के मालिक टोनी खान ने बताया कि UK के बड़े सुपरस्टार का आने वाले समय में डेब्यू होने वाला है।

- ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब ने ट्रियोज मैच में एक बड़ी जीत हासिल की। उन्होंने प्रोमो कट किया और हैंगमैन पेज ने आकर उनपर हमला किया। BCC के चारों स्टार्स ने मिलकर पेज की हालत खराब की।

- द गन्स और FTR के बीच मेन इवेंट में AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ। यह FTR के लिए करियर vs टाइटल मैच था। इस धमाकेदार मैच के अंत में FTR के दोनों सदस्यों ने एक साथ द गन्स को पिन करके जीत हासिल की। वो नए टैग टीम चैंपियंस बने और अपने AEW करियर को भी बचाया।

FTR is staying in #AEW! #AEWDynamite https://t.co/lOsAUv0wkz

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment