Create

AEW Dynamite में दिग्गज सुपरस्टार को लगी खतरनाक चोट, लंबे समय के लिए एक्शन से हो सकते हैं बाहर

AEW Dynamite में इस हफ्ते रे फीनिक्स को चोट लग गई
AEW Dynamite में इस हफ्ते रे फीनिक्स को चोट लग गई
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के अंत में फैन फेवरेट जुरासिक पार्क AEW टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इसके साथ ही रे फीनिक्स को मैच के दौरान गंभीर आर्म इंजरी हो गई थी। बता दें, AEW Dynamite के मेन इवेंट में लूचा ब्रोज (रे फीनिक्स & पेंटल एल जीरो मिएडो) ने जुरासिक पार्क के खिलाफ अपना टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया था।

किसी ने कल्पना नहीं की थी कि इस मैच के दौरान टाइटल चेंज देखने को मिलेगा। यही कारण है कि इस मैच में जंगल बॉय और लूचासॉरस के नया टैग टीम चैंपियंस बनने पर फैंस हैरान रह गए थे। मैच के दौरान लूचासॉरस ने फीनिक्स को रिंगसाइड पर मौजूद एक टेबल पर चोकस्लैम दे दिया था। टेबल पर गिरने के बाद फीनिक्स के लेफ्ट आर्म में काफी चोट आई थी और फीनिक्स ने रेफरी को उन्हें चेक करने का इशारा किया था।

HIS ARM SNAPPED! REY FENIX'S ARM SNAPPED AT THE ELBOW! #AEW #AEWDynamite 🤢🤢🤢 https://t.co/7nMZcNIHj8

यही कारण है मैच के अंत में फीनिक्स दिखाई नहीं दिए थे और बता दें, जंगल बॉय ने पेंटा को पिन करके मैच जीत लिया था। हालांकि, कंपनी और फीनिक्स में से किसी ने भी इंजरी की गंभीरता को लेकर कमेंट नहीं किया है लेकिन फीनिक्स की इंजरी गंभीर लग रही है और इस वजह से उन्हें लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

बता दें, फीनिक्स का इन-रिंग स्टाइल काफी रिस्की है और यही वजह है कि अतीत में भी वो AEW प्रोग्रामिंग से अनुपस्थित रह चुके हैं। उम्मीद है कि फीनिक्स इस बार इंजरी से जल्द उबरने में कामयाब रहेंगे।

AEW टैग टीम चैंपियंस के रूप में जुरासिक एक्सप्रेस का रन काफी शानदार साबित हो सकता है

Here are your NEW #AEW World Tag Team Champions: @boy_myth_legend and @luchasaurus!#andNew#AEWDynamite https://t.co/yLmWiLvkjV

जंगल बॉय और लूचासॉरस के AEW टैग टीम चैंपियंस बनने पर उन्हें फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिला था। इस जोड़ी ने लूचा ब्रोज के चैंपियनशिप रन का अंत कर दिया जिसकी शुरूआत 5 सिंतबर को All Out 2021 इवेंट के जरिए हुई थी। बता दें, लूचा ब्रोज ने द यंग बक्स को हराकर टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया था।

यह देखना रोचक होगा कि कौन सी टीम जुरासिक एक्सप्रेस के चैलेंजर के रूप में सामने आने वाली है। अब जबकि, Revolution 2022 कुछ ही महीने दूर है इसलिए कंपनी नए टैग टीम चैंपियंस के लिए बेहतरीन चैलेंजर्स पेश करने की कोशिश कर सकती है। FTR, द यंग बक्स, reDragon और प्राउड & पावरफुल जैसी टीम्स अगले इवेंट में जुरासिक एक्सप्रेस का सामना कर सकती हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...